कांग्रेस के वेणुगोपाल ने अग्निपथ योजना को लेकर पार्ल पैनल की बैठक की मांग की

नई दिल्ली कांग्रेस के वेणुगोपाल ने अग्निपथ योजना को लेकर पार्ल पैनल की बैठक की मांग की

IANS News
Update: 2022-06-17 15:00 GMT
कांग्रेस के वेणुगोपाल ने अग्निपथ योजना को लेकर पार्ल पैनल की बैठक की मांग की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने शुक्रवार को रक्षा पर संसद की स्थायी समिति के अध्यक्ष जुआल ओराम से सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए नई अग्निपथ योजना पर विस्तार से चर्चा करने के लिए सभी हितधारकों और रक्षा विशेषज्ञों की एक तत्काल बैठक बुलाने का आग्रह किया। हाल ही में घोषित भर्ती योजना को लेकर देश भर में हिंसक विरोध जारी है, उन्होंने अपने पत्र में कहा, विशेष रूप से इसकी अस्थायी प्रकृति, पेंशन की कमी और स्वास्थ्य देखभाल लाभ के कारण इस योजना को लेकर युवाओं में व्यापक रोष है।

इस संबंध में, मैं आपसे अग्निपथ योजना पर विस्तार से चर्चा करने और विचार-विमर्श करने के लिए रक्षा संबंधी स्थायी समिति की एक तत्काल बैठक बुलाने का आग्रह करता हूं। कांग्रेस नेता, (जो स्थायी समिति के सदस्य भी हैं) ने भी अध्यक्ष से योजना पर सभी प्रमुख हितधारकों और रक्षा विशेषज्ञों को उनकी राय के लिए आमंत्रित करने का अनुरोध किया। इस बीच, भर्ती योजना को लेकर कई राज्यों में गुस्साई भीड़ ने ट्रेनों में आग लगा दी और पुलिस के साथ झड़प में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News