यूपी सरकार के आश्वासन के बाद बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल की खत्म

उत्तर प्रदेश यूपी सरकार के आश्वासन के बाद बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल की खत्म

IANS News
Update: 2023-03-19 11:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजली कर्मचारियों ने यूपी के ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा के साथ विस्तृत चर्चा के बाद अपनी 72 घंटे की हड़ताल खत्म कर दी है। रविवार को 64 घंटे के बाद हड़ताल वापस ले ली गई। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति (वीकेएसएसएस) ने यूपी के ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा से बात करने के बाद घोषणा की कि सरकार उनकी सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगी।

मंत्री ने बिजली कर्मचारियों से जल्द से जल्द काम पर लौटने की अपील की ताकि उन क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति बहाल की जा सके जहां यह प्रतिकूल रूप से प्रभावित हुआ था। मंत्री ने आगे आश्वासन दिया कि कर्मचारियों के खिलाफ शुरू की गई किसी भी कार्रवाई को कानूनी रूप से वापस ले लिया जाएगा।

वीकेएसएस के संयोजक शैलेंद्र दुबे ने कहा कि सरकार के आश्वासन के बाद बिजली कर्मचारियों ने समय देने का फैसला किया है ताकि उनकी मांगें पूरी की जा सकें।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News