गोवा भाजपा टिकट चाहने वालों की लोकप्रियता जानने को करवा रही- सर्वे

गोवा विधानसभा चुनाव 2022 गोवा भाजपा टिकट चाहने वालों की लोकप्रियता जानने को करवा रही- सर्वे

IANS News
Update: 2022-01-04 15:30 GMT
गोवा भाजपा टिकट चाहने वालों की लोकप्रियता जानने को करवा रही- सर्वे

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा सही उम्मीदवार का चयन करने के लिए टिकट चाहने वालों की लोकप्रियता का पता लगाने के लिए नियमित रूप से हर पखवाड़े आंतरिक सर्वेक्षण करवा रही है। पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि टिकट चाहने वालों की लोकप्रियता जानने के लिए हर पखवाड़े मतदाताओं के बीच सर्वेक्षण किया जाता है। उन्होंने कहा, नियमित पाक्षिक सर्वेक्षण के साथ-साथ पार्टी विशेष सर्वेक्षण भी करवा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और गोवा प्रभारी सी.टी. रवि ने कहा कि भाजपा गोवा में 25 से ज्यादा सीटें जीतकर तीसरी बार सरकार बनाएगी। रवि ने कहा, गोवा के लोगों ने पिछले दस वर्षो में भाजपा सरकार के तहत गोवा का विकास देखा है और वे राज्य के विकास की गति को और तेज करने के लिए एक बार फिर भाजपा सरकार को चुनेंगे। हम 25 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं।

रवि ने कहा कि उम्मीदवार के चयन के लिए सर्वेक्षण का निष्कर्ष एकमात्र मानदंड नहीं होगा और उम्मीदवार का फैसला करने से पहले अन्य कारकों को भी ध्यान में रखा जाएगा। उन्होंने कहा, हमारा संसदीय बोर्ड जीत के सभी मानदंडों पर विचार करके प्रत्येक सीट के लिए उम्मीदवार तय करेगा।

गोवा में बहुकोणीय मुकाबले में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) के पदार्पण से भाजपा भी हैरान है। रवि ने कहा कि टीएमसी और आप का गोवा के लोगों से कोई भावनात्मक संबंध नहीं है और उनका कैडर जमीन से गायब है। रवि ने दावा किया कि भाजपा का वोट शेयर कहीं नहीं जा रहा है, यह बरकरार है।

उन्होंने कहा, वास्तव में, हमारे वोट शेयर में वृद्धि होगी, क्योंकि लोगों ने केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के तहत राज्य के विकास को देखा है। भाजपा किसी भी विपक्षी दल या पार्टियों की गतिविधि से चिंतित नहीं है। हम अपने संगठन को जमीन पर मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं। गोवा विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड और मणिपुर के साथ होंगे। इस तटीय राज्य में भाजपा 2012 से ही सत्ता में है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News