गुजरात भाजपा विधायक का आरोप: नौकरशाहों को सार्वजनिक कार्यों में नहीं है दिलचस्पी

गुजरात सियासत गुजरात भाजपा विधायक का आरोप: नौकरशाहों को सार्वजनिक कार्यों में नहीं है दिलचस्पी

IANS News
Update: 2022-08-08 10:00 GMT
गुजरात भाजपा विधायक का आरोप: नौकरशाहों को सार्वजनिक कार्यों में नहीं है दिलचस्पी

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। भाजपा के मौजूदा विधायक और पूर्व स्वास्थ्य राज्य मंत्री किशोर कनानी ने आरोप लगाया है कि सूरत नगर निगम (एसएमसी) के अधिकारी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। वराछा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ अखबारों की कटिंग शेयर की। उन्होंने कहा, पिछले 25 वर्षों से नौकरशाही के जवाबों से तंग आ चुके हैं, हम वादे या आश्वासन नहीं बल्कि परिणाम चाहते हैं। आप सड़क विस्तार के नाम पर घरों को क्यों ध्वस्त कर रहे हैं? हर साल वही सड़कें बारिश आते ही धस जाती हैं। समस्या का कोई स्थायी समाधान क्यों नहीं है।

उन्होंने शनिवार को भी नगर समन्वय समिति की बैठक में भी यही चिंता व्यक्त की थी। कनानी ने बैठक में यह भी आरोप लगाया था कि एसएमसी अधिकारी अतिक्रमणकारियों के साथ हाथ मिलाते हैं और इसलिए सड़कें या सर्विस रोड का उपयोग सही तरीके से नहीं हो रहा है। विपक्ष के नेता धर्मेश भंडारी ने आरोप लगाया, स्वास्थ्य राज्य मंत्री विफलता के लिए अधिकारियों को दोषी ठहरा रहे हैं क्योंकि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वह पिछले तीन कार्यकाल से वराछा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, वह राज्य कैबिनेट में मंत्री थे, क्या वह इतने सालों से सो रहे थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News