हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगाया पोस्टर

नई दिल्ली हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगाया पोस्टर

IANS News
Update: 2022-04-24 08:30 GMT
हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगाया पोस्टर
हाईलाइट
  • हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगाया पोस्टर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने रविवार सुबह 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर पोस्टर लगाकर हिंदू त्योहारों के दौरान हमलों पर पार्टी की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

हिंदू सेना के प्रमुख विष्णु गुप्ता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों को संरक्षण देते हैं, जो हमलों के पीछे साजिशकर्ता हैं। गुप्ता ने कहा कि आप, सपा और कांग्रेस द्वारा की जा रही तुष्टिकरण की इस राजनीति को हिंदू सेना बर्दाश्त नहीं करेगी। वे हिंदू त्योहारों पर हमला करने वाले सभी देशद्रोहियों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने इनके पक्ष में शीर्ष अदालत से स्थगन आदेश लाए। हम ऐसी राजनीति का विरोध करते हैं।

दिल्ली पुलिस सेना नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस उपायुक्त अमृता गुगुलोथ ने कहा कि एफआईआर दर्ज की जा रही है और आगे की जांच भी की जा रही है।  इससे पहले, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम भविष्य की कार्रवाई तय करने के लिए अपनी कानूनी टीम और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इस पर चर्चा कर रहे हैं। पिछले हफ्ते, हिंदू सेना ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के बाहर पोस्टर लगाए थे, जहां छात्रों के दो समूह रामनवमी समारोह को लेकर भिड़ गए थे। पुलिस एक मामले में विफल रही थी और संगठन से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया था।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News