उदयपुर हत्याकांड पर बोली कर्नाटक भाजपा, योगी आदित्यनाथ मॉडल को अपनाने की जरूरत

कन्हैयालाल हत्याकांड उदयपुर हत्याकांड पर बोली कर्नाटक भाजपा, योगी आदित्यनाथ मॉडल को अपनाने की जरूरत

IANS News
Update: 2022-06-29 10:01 GMT
उदयपुर हत्याकांड पर बोली कर्नाटक भाजपा, योगी आदित्यनाथ मॉडल को अपनाने की जरूरत

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। राजस्थान के उदयपुर में भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर एक युवा दर्जी की हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर कर्नाटक भाजपा ने बुधवार को कहा कि देश को धार्मिक कट्टरवाद से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मॉडल का अनुकरण करना चाहिए। मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कहा कि आज के समय में योगी आदित्यनाथ मॉडल की काफी जरूरत है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लिए गए फैसलों को लागू करने की जरूरत है।

कतील ने कहा, देश में फिर से आतंकवादी गतिविधि शुरू हो गई है। हिंदू दर्जी की निर्मम हत्या शर्म की बात है। कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या भी उसी तर्ज पर हुई थी। शिवमोग्गा जिले में हत्यारों ने हर्ष का गला काट दिया था और उसकी बहन को वीडियो भेजा था। देश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, राजस्थान की घटना के पीछे विदेशी हाथ है। राज्य में कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण नीति के कारण ऐसी घटना हुई थी। कांग्रेस चुप क्यों है? उन्होंने कहा कि जब इस तरह की घटनाएं होती हैं तो इसका रुख जानना जरूरी है।

कतील ने कहा, राजस्थान की घटना मानवता के लिए एक चुनौती है। हिंसा और हत्याओं को भड़काने की योजना बनाई गई है। समाज को तोड़ा गया है। यह सब जिहाद के नाम पर किया जा रहा है। कश्मीर में जो घटनाएं हुई हैं, वे जम्मू-कश्मीर के बाहर हो रही हैं।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News