केजरीवाल की आबकारी नीति ने दिल्ली, पंजाब में कहर ढाया : भाजपा

नई दिल्ली केजरीवाल की आबकारी नीति ने दिल्ली, पंजाब में कहर ढाया : भाजपा

IANS News
Update: 2023-03-02 18:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने गुरुवार को मांग की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाले के पीछे मास्टरमाइंड होने के कारण हिरासत में लिया जाना चाहिए।

चुघ ने कहा कि चूंकि पंजाब में लागू आबकारी नीति दिल्ली की अब रद्द कर दी गई शराब नीति के समान है, इसलिए सीबीआई को अपनी जांच का दायरा बढ़ाना चाहिए और पूरे घोटाले की साजिश रचने के लिए केजरीवाल को चिन्हित करना चाहिए।

चुघ ने कहा कि पंजाब में भी आबकारी नीति केजरीवाल ने ही रची है। शराब नीति मामले में सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के परोक्ष संदर्भ में चुघ ने कहा, सीबीआई को प्यादों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय इस पूरे घोटाले के सरगना को पकड़ना चाहिए।

चुघ ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार गुजरात और हिमाचल प्रदेश में आप के चुनाव अभियान को प्रायोजित करने वाले शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए केजरीवाल के इशारों पर नाच रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News