लालू, नीतीश जल्द ही सोनिया गांधी से मिलेंगे : तेजस्वी

बिहार सियासत लालू, नीतीश जल्द ही सोनिया गांधी से मिलेंगे : तेजस्वी

IANS News
Update: 2022-09-12 08:30 GMT
लालू, नीतीश जल्द ही सोनिया गांधी से मिलेंगे : तेजस्वी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विदेश से आने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमत्री नीतीश कुमार उनसे मिलने जाएंगे। तेजस्वी ने नौकरी देने के अपने वायदे को भी पूरा करने का संकल्प दोहराया।

पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी योजना विपक्ष को एकजुट करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विदेश से लौट आने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री एक साथ उनसे मिलने दिल्ली जाएंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के बड़े नेताओं से मुलाकात पहले भी हुई है। उन्होंने कहा कि बीमार होने के कारण सोनिया गांधी यहां नहीं हैं, वापस आएंगी तो दोनों नेता भेंट करने जाएंगे।

प्रशांत किशोर के 10 लाख लोगों को नौकरी दिए जाने का वादा कभी नहीं पूरा किए जाने के बयान के संबंध में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि जिनको भरोसा नहीं है, तो क्या कहना। थोड़ा इंतजार का मजा लें। उल्लेखनीय है कि इससे पहले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा था कि अगर सरकार दस लाख बेरोजगारों को रोजगार दे दें तो मैं खुद उनके साथ हो जाऊंगा। तेजस्वी ने आगे कहा कि कौन क्या कहता है उसपर ज्यादा बातें नहीं करनी। हम सरकार में हैं। हमारा कमिटमेंट है, जिनको भरोसा नहीं है वो थोड़ा इंतजार का मजा लें। भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी द्वारा राजद कोटे के मंत्रियों के दागदार होने से जुड़े सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि एक से नहीं दोनों आंखों से देख लें।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News