राजनीति: कांग्रेस का दावा- 24 घंटे हुए नहीं, मोदी-शाह ने सिंधिया को अपमानित करना शुरू कर दिया

राजनीति: कांग्रेस का दावा- 24 घंटे हुए नहीं, मोदी-शाह ने सिंधिया को अपमानित करना शुरू कर दिया

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-12 05:26 GMT
राजनीति: कांग्रेस का दावा- 24 घंटे हुए नहीं, मोदी-शाह ने सिंधिया को अपमानित करना शुरू कर दिया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। 18 साल तक कांग्रेस में रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया। अब मध्यप्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर सिंधिया, पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधा है। एमपी कांग्रेस (MP Congress) का कहना है कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का अपमान किया है।

मप्र कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं! मोदी-शाह जी, कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुए और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया। महाराज हैं! वहीं महाराज जिनके इतिहास का जिक्र शिवराज जी खूब करते हैं। 

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से कही ये बात

सिंधिया का जाना दुर्भाग्यपूर्ण
राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि विवादों को बातचीत के जरिए सुलझाया जा सकता था।

क्या कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट कर ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया कुत्ता?

सिंधिया के समर्थकों का इस्तीफा
ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ना शुरू कर दिया है। अब तक कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी अपने पदों से इस्तीफा दे चुके हैं। कांग्रेस प्रदेश इकाई सचिव सुनील तिवारी ने अपने पद से और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वहीं सागर जिला अध्यक्ष और सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के भाई हीरा सिंह राजपूत ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कृष्णा घाटगे ने भी अपने पद और कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही भाजपा दफ्तर में पहुंचकर भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष डॉ अभिलाश पांडे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राज्य के विभिन्न हिस्सों से भी कांग्रेस नेताओं के पदों से इस्तीफा देने और पार्टी छोड़ने की खबरें आ रही हैं।


 

 

Tags:    

Similar News