ममता बनर्जी को टक्कर देने की जोरदार तैयारी, भवानीपुर में दिखेगा तगड़ा मुकाबला

 ममता vs प्रियंका ममता बनर्जी को टक्कर देने की जोरदार तैयारी, भवानीपुर में दिखेगा तगड़ा मुकाबला

Juhi Verma
Update: 2021-09-10 07:11 GMT

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भवानीपुर उपचुनाव के लिए ममता बनर्जी और बीजेपी दोनों जबरदस्त तैयारी कर रही हैं। बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी से चुनाव हारने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी परंपरागत  सीट भवानीपुर से दोबारा किस्मत आजमा रही हैं। भवानीपुर का उपचुनाव के नतीजे ही तय करेंगे कि ममता पश्चिम बंगाल की मुखिया रहेंगी या नहीं।
इस चुनाव की बीजेपी भी कमर कस कर तैयारी कर रही है। बीजेपी की पूरी कोशिश होगी कि किसी भी तरह ममता को विधानसभा पहुंचने से रोका जा सके। इसके लिए प्रचारकों की  लंबी चौड़ी सूची भी तैयार कर ली गई है। बीजेपी की ओर से इस सीट पर प्रियंका टिबरेवाल चुनाव लड़ेंगी। भवानीपुर में 30 सितंबर को मतदान होगा और 3 अक्टूबर को नतीजे घोषित होंगे।
कौन हैं प्रियंका टिबरेवाल?
बीजेपी से भवानीपुर के लिए टिकट हासिल करने वाली प्रियंका टिबरेवाल पेशे से वकील हैं। वो कलकत्ता हाईकोर्ट और सुप्रीमकोर्ट की वकील हैं। बीजेपी की यूथ विंग से जुड़ी रही हैं। फिलहाल यूथ विंग की उपाध्यक्ष भी हैं। प्रियंका बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो की कानूनी सलाहाकर रही हैं। बाबुल ही प्रियंका को बीजेपी में लेकर आए थे।
इस चुनाव के लिए बीजेपी ने बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह को ऑब्जर्वर और सांसद सौमित्र खान, ज्योतिर्मय सिंह को कोऑब्जर्वर बनाया है। भवानीपुर में अलग अलग वार्डों में भी विधायकों को तैनात किया गया है। 


 

Tags:    

Similar News