एक बार फिर राहुल गांधी हुए स्लिप ऑफ टंग का शिकार, बोले- आटा 40 रूपए लीटर, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

कांग्रेस की महंगाई पर वार एक बार फिर राहुल गांधी हुए स्लिप ऑफ टंग का शिकार, बोले- आटा 40 रूपए लीटर, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

Anupam Tiwari
Update: 2022-09-04 11:14 GMT
एक बार फिर राहुल गांधी हुए स्लिप ऑफ टंग का शिकार, बोले- आटा 40 रूपए लीटर, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सोशल मीडिया पर एक बार फिर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह मोदी सरकार को महंगाई पर घेरते हुए कह रहे हैं कि पहले आटा 22 रूपए लीटर में था और आज 40 रूपए लीटर में बिक रहा है। उनका यही वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, रविवार को राहुल गांधी रामलीला मैदान में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान बोलते समय उनकी जुबान फिसल गई थी। वैसे राहुल गांधी इससे पहले भी कई कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान स्लिप ऑफ टंग का शिकार हो चुके हैं। 

वायरल वीडियो का सोशल मीडिया पर हलचल

गौरतलब है कि राहुल गांधी के आटे वाले बयान पर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मजे भी ले रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बीजेपी महिला मोर्चा की नेशनल मीडिया प्रभारी नीतू डबास ने मजाकिया अंदाज में राहुल गांधी के वीडियो पर ट्वीट किया कि जिसको आटा चाहिए वो 40 रूपए लाएं और लीटर के हिसाब से बोतल में ले जाएं। 

मप के भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने ट्वीट किया कि इन सब बातों से पता चलता है कि अपने शासनकाल में कांग्रेस व्यक्ति की मूलभूत आवश्यकता रोटी, कपड़ा और मकान पर गंभीरता से विचार किया होगा।

एक यूजर्स ने लिखा कि राहुल गांधी को लीटर और किलोग्राम में अंतर तक नहीं पता। इन्हें मेडल मिलना चाहिए।

राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर एक यूजर्स ने आलू से सोना बनाने वाली एक मशीन का मजाकिया अंदाज में वीडियो शेयर किया। जिसमें देखा सकता है कि एक मशीन में एक तरफ आलू जा रहा है तो दूसरी तरफ सुनहरे कलर का सामान निकल रहा है। ऐसे में ये वीडियो राहुल गांधी के उस तथाकथित बयान से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें वह कह रहे थे कि एक तरफ आलू तो दूसरी तरफ सोनू निकलेगा।

वीडियो को लेकर संदेह

वायरल वीडियो को लेकर बहुत से लोगों के मन में आशंका है कि कहीं ये एडिटेड वीडियो तो नहीं है। जिसमें राहुल गांधी आटा के दाम को लीटर में बोलते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, अभी तक कांग्रेस पार्टी की ओर से इस वीडियो को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया  सामने नहीं आई है।

 

Tags:    

Similar News