पंजाब के मुख्यमंत्री ने आठ टोल प्लाजा बंद किए

राजनीति पंजाब के मुख्यमंत्री ने आठ टोल प्लाजा बंद किए

IANS News
Update: 2023-04-01 15:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को राज्य के आठ टोल प्लाजा बंद कर दिए, जिससे आम लोगों के रोजाना 10.12 लाख रुपये की बचत हुई। मुख्यमंत्री ने कीरतपुर साहिब-नंगल-ऊना रोड स्थित टोल प्लाजा को बंद कराने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये टोल प्लाजा पिछली सरकारों से मिलीभगत करके लोगों को अवैध रूप से लूट रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन टोल प्लाजा पर आम आदमी की लूट को रोकना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने लोकसभा में इन मुद्दों को उठाया था और अब जब उन्हें लोगों की सेवा करने का मौका मिला है, तो वह इन टोल बैरियरों को बंद कर रहे हैं।

सीएम ने कहा कि इन सड़कों का लोक निर्माण विभाग द्वारा अधिग्रहण किया जाएगा और इन सड़कों की समय पर मरम्मत, चौड़ीकरण और मजबूती सुनिश्चित की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में किराए पर सड़क का युग समाप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अकालियों ने टोल प्लाजा एजेंसियों के साथ सांठगांठ कर उनके सभी बुरे कामों को खुलेआम नजरंदाज कर उन पर मेहरबानी की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News