सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं राहुल: रविशंकर प्रसाद

राहुल पर रविशंकर का पलटवार सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं राहुल: रविशंकर प्रसाद

IANS News
Update: 2023-02-08 11:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को संसद में आरोप लगाया कि गांधी परिवार भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है और खुद जमानत पर बाहर होने के बावजूद केंद्र सरकार पर निराधार आरोप लगा रहा है। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान बोलते हुए, प्रसाद ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अडानी समूह का कथित रूप से पक्ष लेने के आरोप का उल्लेख करते हुए कहा कि गांधी की टिप्पणी झूठी और शर्मनाक थी।

प्रसाद ने कहा कि गांधी सदन को गुमराह कर रहे। गांधी ने मंगलवार को अडानी एंटरप्राइजेज पर अमेरिका की रिसर्च फर्म हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने दावा किया था कि 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के तुरंत बाद गौतम अडानी की किस्मत चमक गई। प्रसाद ने कहा, जो लोग जमानत पर बाहर हैं और वर्तमान में मुकदमे का सामना कर रहे हैं (नेशनल हेराल्ड मामले में) निराधार आरोप लगा रहे हैं। राहुल गांधी इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे हैं कि लोगों ने नरेंद्र मोदी को दो बार प्रधानमंत्री चुना और वह 2024 में फिर से आएंगे।

भाजपा सांसद ने बताया कि अडानी समूह ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले राज्यों राजस्थान और छत्तीसगढ़ और यहां तक कि वाम शासित केरल में भी निवेश किया है। प्रसाद ने विदेशों में अडानी की संपत्ति के संबंध में गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों का भी खंडन करते हुए कहा कि यूपीए शासन के दौरान भी समूह ने विदेशी निवेश किया था। प्रसाद ने आगे कहा कि कांग्रेस शासन 2जी स्पेक्ट्रम, राष्ट्रमंडल खेलों के अलावा कोयला और आदर्श हाउसिंग घोटालों में भ्रष्टाचार से प्रभावित था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News