सोनिया गांधी को मिली अस्पताल से छुट्टी, आराम करने की मिली सलाह

नई दिल्ली सोनिया गांधी को मिली अस्पताल से छुट्टी, आराम करने की मिली सलाह

IANS News
Update: 2022-06-20 14:30 GMT
सोनिया गांधी को मिली अस्पताल से छुट्टी, आराम करने की मिली सलाह

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से सोनिया गांधी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। साथ ही डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है। तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। सोनिया गांधी कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थीं, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सोमवार शाम सर गंगा राम अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और उन्हें डाक्टरों द्वारा घर पर आराम करने की सलाह दी गयी है।

दरअसल सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में समन जारी किया गया है। उनसे 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को भी कहा है। सोनिया गांधी को इससे पहले 8 जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News