ट्रंप अगले सप्ताह रैली के साथ चुनाव प्रचार अभियान फिर से शुरू करेंगे

ट्रंप अगले सप्ताह रैली के साथ चुनाव प्रचार अभियान फिर से शुरू करेंगे

IANS News
Update: 2020-06-11 10:31 GMT
ट्रंप अगले सप्ताह रैली के साथ चुनाव प्रचार अभियान फिर से शुरू करेंगे

न्यूयॉर्क, 11 जून (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले सप्ताह से चुनाव प्रचार अभियान को फिर से शुरू करेंगे जो कोरोनावायरस के कारण लगभग तीन महीने से रुका हुआ था। प्रतिबंधों में ढील के बाद वह फिर से प्रचारअभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं।

ट्रंप ने बुधवार को कहा, हम हमारी रैली शुरू करने जा रहे हैं। हम ओक्लाहोमा के टुल्सा में होंगे।

ट्रंप के खिलाफ डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उम्मीदवार पूर्व उपराष्ट्रपति जो बाइडेन रियलक्लीयर पॉलिटिक्स के हालिया सर्वेक्षण में राष्ट्रपति से 8.1 प्रतिशत से आगे हैं, जिसने ट्रंप को फौरन चुनाव प्रचार शुरू करने के लिए प्रेरित किया।

ट्रंप ने यह नहीं बताया कि 19 जून की रैली में किस तरह की कोरोनोवायरस रोधी सावधानियां बरती जाएंगी, लेकिन वल्डरेमीटर के मुताबिक, ओक्लाहोमा राज्य में सबसे कम संक्रमण दर है। यहां बुधवार शाम तक कुल 7,480 मामलों के साथ प्रति दस लाख पर 1,890 मामले हैं।

ट्रंप ने कहा, जैसा कि आप जानते हैं ओक्लाहोमा राज्य में उन्होंने कोविड से निपटने के मामले में शानदार काम किया है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि रैली में भारी भीड़ जुटे उनका शानदार स्वागत हो, उन्होंने एक ऐसा राज्य चुना है जो मुख्य रूप से रिपब्लिकन समर्थक है। उन्होंने यहां 2016 में 65 फीसदी वोट हासिल किए थे।

उसके बाद उन्होंने कहा, हम फ्लोरिडा जाने वाले हैं - फ्लोरिडा में एक बड़ी रैली करेंगे, टेक्सास में एक बड़ी रैली करेंगे। वे सभी बड़े होने जा रहे हैं। हम एरिजोना जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News