वीवीएसएस प्रमुख ने योगी को पत्र लिख मांगी सहमति

उत्तर प्रदेश वीवीएसएस प्रमुख ने योगी को पत्र लिख मांगी सहमति

IANS News
Update: 2022-11-11 05:30 GMT
वीवीएसएस प्रमुख ने योगी को पत्र लिख मांगी सहमति

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। विश्व वैदिक सनातन संघ (वीवीएसएस) के प्रमुख जितेंद्र सिंह बिसेन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर से संबंधित मुकदमे के संबंध में पावर ऑफ अटॉर्नी (पीओए) पर अपनी सहमति देने या इसे किसी और को सौंपने की मांग की है। पत्र में बिसेन ने लिखा कि पीओए सौंपने के फैसले के बाद उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

गौरतलब है कि ज्ञानवापी मस्जिद से संबंधित पांच मामलों में वीवीएसएस या तो वादी है या वादी का प्रतिनिधित्व करता है। इनमें से तीन केस सिविल कोर्ट में, एक फास्ट ट्रैक कोर्ट में और एक जिला कोर्ट में है। इन मामलों में चल रहा श्रृंगार गौरी-ज्ञानवापी मामला भी शामिल है।

वाराणसी मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा पहले ही इसे पब्लिसिटी स्टंट बता चुके हैं और कहा है कि इसमें मुख्यमंत्री की सहमति नहीं है. ज्ञानवापी मस्जिद की संरक्षक अंजुमन इंतेजामिया मस्जिद कमेटी ने भी इसे बिसेन का पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News