कैश किंग ममता सरकार में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, कहा जो किया सही किया

पश्चिम बंगाल कैश किंग ममता सरकार में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, कहा जो किया सही किया

Raja Verma
Update: 2022-08-02 12:00 GMT
कैश किंग ममता सरकार में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, कहा जो किया सही किया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी एक के बाद एक नई मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। ईडी पार्थ चटर्जी से लगातार पूछताछ कर रही है वहीं दूसरी तरफ एक महिला ने पार्थ चटर्जी के ऊपर चप्पल फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक यह मामला तब सामने आया जब पार्थ चटर्जी को अस्पताल से बाहर निकाल रहे थे। इसी बीच महिला ने चप्पल उतारकर उनके ऊपर फेंक दी। बताया जा रहा है कि महिला पूर्व मंत्री से खफा थी। महिला भी अस्पताल में इलाज कराने के लिए आई थी।

बता दें ईडी के अधिकारी पार्थ चटर्जी को ईसीआई अस्पताल से ईडी कार्यालय ले जा रहे थे। इसी दौरान महिला ने उन पर चप्पल से हमला कर दिया। घटना के बाद महिला नंगे पैर ही अस्पताल से चली गई महिला से जब लोगों ने इसकी वजह जानने की कोशिश की तो महिला ने कहा कि उसने जो किया है वह ठीक किया है। 

पार्थ के करीबी के पास मिले 50 करोड़ रुपये 

ईडी के अधिकारियों की मानें तो पार्थ चटर्जी की करीबी मानी जाने वाली अर्पिता मुखर्जी के पास करीब 50 करोड़ रुपये नगद, उसके दो अपार्टमेंट से बरामद किए गए हैं। नगद के साथ ही, सोना भी बरामद किया गया। बरामद किये गए सोने के मूल्य का आकलन किया जा रहा है। हालांकि इसी बीच पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा था कि वह एक साजिश का शिकार हुए हैं। इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस से उनको निलंबित किए जाने के निर्णय पर नाखुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा था, "यह फैसला (मुझे निलंबित करने का) निष्पक्ष जांच को प्रभावित कर सकता है।" 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी कहे जाने वाले पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाने के फैसले पर टीमएमसी के एक नेता ने कहा कि "ममता बनर्जी का फैसला सही है।" पार्थ चटर्जी को विभिन्न विभागों के प्रभारी मंत्री पद से मुक्त कर दिया गया है और गुरुवार को पार्टी के सभी पदों से हटाते हुए टीएमसी से भी निलंबित कर दिया गया। 

Tags:    

Similar News