IND VS AUS: तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम घोषित, विजय-राहुल बाहर

IND VS AUS: तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम घोषित, विजय-राहुल बाहर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-25 03:55 GMT
IND VS AUS: तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम घोषित, विजय-राहुल बाहर
हाईलाइट
  • मयंक अग्रवाल
  • रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा को मिली टीम में जगह
  • मेलर्बन टेस्ट में मयंक अग्रवाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेंगे डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मेलर्बन। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट के लिए BCCI ने खराब फॉर्म से गुजर रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और केएल राहुल को बाहर कर दिया है। विजय और राहुल ने पिछली आठ टेस्ट पारियों में केवल 95 रन ही बनाए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा भारत के स्टार स्पिनर रविंद्र चंद्रन अश्विन भी चोट के कारण तीसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने ट्विटर अकाउंट से की है। इस मैच में विजय और राहुल की जगह मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी को बतौर ओपनर बल्लेबाज टीम में शामिल किया गया है। 

मेलर्बन टेस्ट में मयंक अग्रवाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करेंगे। टेस्ट में अनुभवी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा को भी तीसरे मैच के लिए टीम में वापस शामिल किया गया है। रोहित चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। वहीं अश्विन अभी तक चोट से नहीं उभरपाने के कारण इस टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे। अश्विन की जगह चार तेज गेंदबाजों के साथ रविंद्र जडेजा गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। 

तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन:-

मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रिषभ पंत, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, जस्प्रित बुमराह

Similar News