आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के लिए कीवी टीम में बाउल्ट, फग्र्यूसन की वापसी

आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के लिए कीवी टीम में बाउल्ट, फग्र्यूसन की वापसी

IANS News
Update: 2020-03-04 11:00 GMT
आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के लिए कीवी टीम में बाउल्ट, फग्र्यूसन की वापसी
हाईलाइट
  • आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के लिए कीवी टीम में बाउल्ट
  • फग्र्यूसन की वापसी

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड के पास अपना शीर्ष तेज गेंदबाजी आक्रमण होगा, क्योंकि ट्रेंट बाउल्ट, लॉकी फग्र्यूसन और मैट हेनरी की 13 मार्च से सिडनी में शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज में वापसी हुई है। ये तीनों भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में नहीं खेले थे, जिसे न्यूजीलैंड ने 3-0 से जीता था। बाउल्ट ने हालांकि भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में वापसी की थी।

इन लोगों के आने से काइल जेमिसन, हार्निश बेनेट और स्कॉट कुगलेजिन को टीम से बाहर जाना पड़ा है। जेमिसन ने भारत के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया था। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली चैपल-हैडली सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा।

कोच ने कहा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ आस्ट्रेलिया में खेलना विश्व क्रिकेट में बड़ी चुनौती है और आपको पता है कि आप अपने खेल के सभी प्रारूपों में अच्छी तरह से परखे जाओगे। उन्होंने कहा, हमारी वनडे टीम काफी हद तक सेट है, क्योंकि हमारे पास काफी अनुभव है और मुझे लगता है कि हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज में यह देखने को भी मिला था।

टीम : केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, काइल जेमिसन, टॉम लाथम, जिम्मी नीशम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर।

 

Tags:    

Similar News