एफसी गोवा ने नए सीजन के लिए शुरू की ट्रेनिंग

एफसी गोवा ने नए सीजन के लिए शुरू की ट्रेनिंग

IANS News
Update: 2020-10-06 16:00 GMT
एफसी गोवा ने नए सीजन के लिए शुरू की ट्रेनिंग
हाईलाइट
  • एफसी गोवा ने नए सीजन के लिए शुरू की ट्रेनिंग

पणजी, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एफसी गोवा ने लीग के आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

आईएसएल क्लब ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

एफसी गोवा को आईएसएल के आगामी सातवें सीजन में भाग लेने के अलावा एएफसी चैंपियंस लीग में भारत का प्रतिनिधित्व भी करना है।

एफसी गोवा ने सहायक कोच क्लिफोर्ड मिरांडा के मार्गदर्शन में अधिकतर भारतीय खिलाड़ियों के साथ अपनी प्री-सीजन अभ्यास की शुरुआत की।

क्लब ने कहा कि लीग प्रोटोकॉल के अनुसार इशान पंडिता और लेन डोंगल क्वारंटीन की अवधि से गुजर रहे हैं और वे अभी टीम से नहीं जुड़े हैं।

एफसी ने आगे कहा कि खिलाड़ी शुरुआती कुछ दिनों में हल्के अभ्यास कर रहे हैं और कोविड-19 के कारण लंबे समय तक खेल से दूर रहने के बाद उनकी कोशिश फिर से फिटनेस हासिल करने की है।

क्लब ने कहा कि उनकी टीम शनिवार से दो सेशन करेगी, जिसमें मैदान पर ट्रेनिंग और जिम कार्य शामिल होगा। इससे खिलाड़ियों की शारीरिक ताकत और गेंद पर नियंत्रण में सुधार होगा।

इस बीच, टीम के अनुभवी मिडफील्डर लेनी रोड्रिग्वेज ने दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर वापसी करने पर खुशी जताई है।

उन्होंने कहा, हम सभी के लिए यह असामान्य स्थिति और लंबे समय तक सीजन से दूर रहने वाला रहा है। अब मैदान पर वापस आने और उन चीजों को शुरू करने को लेकर रोमांचित हूं, जिससे हमें लगाव है।

रोड्रिग्वेज ने कहा, प्री-सीजन अभ्यास सभी के लिए जरूरी होगा। हम जिन परिस्थितियों से गुजरे है वहां से यहां आना किसी उपलब्धि की तरह है।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

Tags:    

Similar News