कोरोनावायरस के कारण ओलंपिक मशाल रिले का ग्रीस लेग रद्द

कोरोनावायरस के कारण ओलंपिक मशाल रिले का ग्रीस लेग रद्द

IANS News
Update: 2020-03-14 13:31 GMT
कोरोनावायरस के कारण ओलंपिक मशाल रिले का ग्रीस लेग रद्द
हाईलाइट
  • कोरोनावायरस के कारण ओलंपिक मशाल रिले का ग्रीस लेग रद्द

टोक्यो, 14 मार्च (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक-2020 और पैरालंपिक खेलों की आयोजन समिति ने कोरोनावायरस के कारण ओलंपिक मशाल रिले का ग्रीस लेग रद्द करने की शनिवार को घोषणा की।

समाचार एजेंसी एफे ने समिति के हवाले से कहा, टोक्यो 2020 को यह सूचित कर दिया गया है कि ओलंपिक मशाल रिले का ग्रीक लेग रद्द कर दिया गया है। हालांकि हमें भी बताया गया है कि हेलेनिक ओलंपिक समिति (एचओसी) ने 19 मार्च को तय कार्यक्रम के अनुसार समारोह आयोजन को सौंपने पर सहमति व्यक्त की है, हालांकि यह दर्शकों के बिना ही होगा।

एचओसी ने कहा कि कोरोनावायरस के ताजा मामलों को देखते हुए संगठन और ग्रीस स्वास्थ्य मंत्रालय ने ऐसी चीजों को अपनाने का फैसला किया है, जिससे कि संक्रमण की रोकथाम में योगदान दिया जा सके।

हेलेनिक ओलंपिक समिति ने कहा, ओलंपिक फ्लेम को 19 मार्च को पैनेथेनिक स्टेडियम में आयोजन समिति को सौंपा जाएगा और इस दौरान एक भी दर्शक नहीं होंगे।

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति पहले यह कह चुके हैं कि खेलों का आयोजन तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) और हेलेनिक ओलंपिक समिति के सहित कई संबंधित संगठनों के साथ सहयोग करना जारी रखेंगे।

Tags:    

Similar News