मैं देखना चाहता हूं हसीन जहां आगे क्या करेंगी - मोहम्मद शमी

मैं देखना चाहता हूं हसीन जहां आगे क्या करेंगी - मोहम्मद शमी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-18 15:15 GMT
मैं देखना चाहता हूं हसीन जहां आगे क्या करेंगी - मोहम्मद शमी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद अब तक थमा नहीं है। शमी की पत्नी ने उनपर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप भी लगाए है। रविवार को मोहम्मद शमी ने एक बार फिर उनपर लगे आरोपों को लेकर सफाई दी है। शमी ने कहा हैं, उनकी पत्नी हसीन जहां ने जितने भी आरोप लगाए है उन आरोपों में से वह आधे भी साबित नहीं कर पाएंगी। 

हसीन नहीं चाहती मामला सुलझाना
शमी ने कहा, मैं देखना चाहता हूं कि हसीन जहां आगे और क्या करेंगी। वहीं उन्होंने कहा कि मैं  7-8 दिनों के अंदर इस मामले को सुलझाना चाहता हूं। लेकिन हसीन जहां ऐसा नहीं चाहती। पुलिस जांच को लेकर समी ने कहा, उनकी पूरी फैमली और वो जांच में अपना पूरा सहयोग कर रहे है। इस मामले के सामने आने के बाद BCCI ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था। शमी ने कहा, मैंने BCCI से गुहार लगाई है कि वह अपनी जांच जल्दी शुरू करें और अगर मैं निर्दोष साबित होता हूं तो मुझे अपनी प्रैक्टिस शुरू करने दें ताकि मेरे खेल पर असर न पड़े।" 

शमी पर लगे हैं ये आरोप
बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जहां को जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी और कई लड़कियों के बीच की गई बातचीत के "स्क्रीन शॉट" शेयर किए थे। साथ ही कुछ लड़कियों के साथ शमी की फोटो भी शेयर की थी। इसके बाद मीडिया के सामने आकर हसीन ने शमी पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी लगाए थे और FIR दर्ज कराई थी। शमी पर पैसों के लेनदेन के भी आरोप लगे है।

शमी की सफाई
इसी मामले में मोहम्मद शमी ने सबसे पहले सोशल मीडिया के जरिए इन आरोपों पर सफाई दी थी। शमी ने आरोपों का जवाब देते हुए लिखा था, "हाय मैं मोहम्मद शमी हूं। ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश हो रही है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है।" इसके बाद न्यूज चैनल्स को भी इंटरव्यू देकर शमी ने अपने आप को निर्दोष बताया था।

Similar News