IPL 2018 : भज्जी खोलेंगे साथी खिलाड़ियों के राज !

IPL 2018 : भज्जी खोलेंगे साथी खिलाड़ियों के राज !

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-08 03:46 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टर्बोनेटर के नाम से मशहूर टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह जल्द ही नई भूमिका में नजर आने वाले हैं। आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सदस्य हरभजन अब ड्रेसिंग रूम के राज खोलेंगे और वो भी एक टॉक शो । जी हां हरभजन सिंह जल्द ही एक टॉक शो को होस्ट करने वाले हैं । आईटी सिक्योरिटी सॉल्यूशंस बनाने वाली कंपनी क्विक हील ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ एक टॉक शो लॉन्च करने का ऐलान किया है, इस शो का नाम ‘क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ होगा।  

 

 

 

"क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद CSK" में खुलेंगे राज !

 

क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद CSK नाम से शुरु होने जा रहे इस टॉक शो में हरभजन आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के देश-विदेश के टॉप क्रिकेटर्स से बातचीत करेंगे और ड्रेसिंग रूम के मस्तीभरे पलों को उजागर करेंगे। इस टॉक शो एक इन्नोवेटिव फॉर्मेट वाला कार्यक्रम होगा जिसमें क्विक हील के साथ साथ चेन्नई सुपर किंग्स भी साझेदार है। टॉक शो में रैपिड फायर, रैप बैटल, ओपिनियन्स और हू सैड वट जैसे राउंड होंगे। दस एपिसोड वाला ये शो साप्ताहिक होगा और इसका प्रसारण क्यू प्ले पर प्रसारित होगा। क्यू प्ले यूट्यूब पर भारतीय दर्शकों के लिए एक डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है। शो के डेब्यू एपिसोड में बल्लेबाज सुरेश रैना मेहमान होंगे। शो का पहला एपिसोड 8 मई को प्रसारित होगा। 

 

 

 

 

फैंस के सामने आएगी प्लेयर्स की अनदेखी लाइफ !

 

टॉक शो को होस्ट करने के लिए हरभजन सिंह काफी उत्साहित हैं और शो के ऐलान के वक्त हरभजन ने कहा कि अक्सर इंटरव्यू के दौरान क्रिकेट प्लेयर्स काफी शांत और सभ्य नजर आते हैं लेकिन ड्रेसिंग रूम में उनकी जिंदगी एकदम अलग होती है। वो साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर मजाक करते हैं, शरारतें करते हैं । भज्जी ने कहा कि शो के दौरान वो खिलाड़ियों के अंदर छिपे उसी शरारती इंसान को दर्शकों के सामने लाने का काम करेंगे जो क्रिकेट फैंस के लिए बिल्कुल अलग होगा। 

Tags:    

Similar News