गंभीर का खुलासा, प्लेइंग XI से बाहर होने का फैसला मेरा नहीं

गंभीर का खुलासा, प्लेइंग XI से बाहर होने का फैसला मेरा नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-22 07:24 GMT
गंभीर का खुलासा, प्लेइंग XI से बाहर होने का फैसला मेरा नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल टीम दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। आईपीएल में दिल्ली का सफर खत्म होने के बाद गंभीर ने कहा कि उन्होंने कभी भी खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने का फैसला नहीं लिया था। गौतम गंभीर इस सीजन में दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के कप्तान थे लेकिन उन्होंने शुरुआती मैचों में टीम की असफलता के बाद कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद युवा श्रेयस अय्यर को दिल्ली डेयर डेविल्स टीम का कप्तान बनाया गया था। अय्यर के कप्तान बनने के बाद गंभीर को एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। 

 

 

खराब प्रदर्शन के बाद छोड़ी कप्तानी 

 

गौतम गंभीर ने एक टीवी शो में इंटरव्यू के दौरान प्लेइंग इलेवन से खुद को बाहर रखने के सवाल पर जो जवाब दिया वो हैरान कर देने वाला है। गंभीर ने कहा कि उन्होंने खराब प्रदर्शन के कारण दिल्ली की कप्तानी छोड़ी थी लेकिन अपने आप को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने का फैसला नहीं लिया था। गंभीर ने कहा कि अगर टीम मैनेजमेंट ने उनके प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने के पीछे ये स्पष्टीकरण दिया है तो ये बिलकुल गलत है। साथ ही गंभीर ने कहा कि यह हो सकता है कि टीम मैनेजमेंट के गेम प्लान के अनुसार, मैं प्लेइंग इलेवन का हिस्सा न रहा हूं। इससे मुझे परेशानी नहीं है। लेकिन यह कहा जाए कि मैंने खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा ये सही नहीं है। आपको बता दें कि दिल्ली डेयर डेविल्स की कप्तानी छोड़ते वक्त गंभीर ने कहा था कि यह मेरा फैसला है। मैं टीम के लिए ज्यादा योगदान नहीं दे सका। मुझे नेतृत्व करने के तौर पर इसकी जिम्मेदारी लेने की जरूरत है। मुझे लगता है कि यही सही समय है।

 

 

अय्यर ने झूठ बोला ?

 

गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम के नए कप्तान बनाए गए श्रेयस अय्यर ने कहा था कि गंभीर ने खुद ही प्लेइंग इलेवन में न खेलने का फैसला किया है। अय्यर के इस बयान के बाद गंभीर टीम के बाकी बचे आठ मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए थे। 

Tags:    

Similar News