IPL 2018: जॉन्टी रोड्स ने पूछा चोटिल रैना का हाल

IPL 2018: जॉन्टी रोड्स ने पूछा चोटिल रैना का हाल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-19 06:22 GMT
IPL 2018: जॉन्टी रोड्स ने पूछा चोटिल रैना का हाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चोट के चलते टीम से दो मैचों के लिए बाहर हुए चेन्नई सुपर किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना को पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी जॉन्टी रोड्स का साथ मिला है। जॉन्टी ने ट्वीट कर सुरेश रैना के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है। रोड्स ने अपनी ट्वीट में लिखा उम्मीद है आपकी चोट में कुछ सुधार हुआ होगा छोटे भाई। मैं आपको मैदान पर खेलते देखने के लिए बेताब हूं। 

 

 

 

 

रैना का जवाब 

 

जॉन्टी रोड्स के ट्वीट के जवाब में सुरेश रैना ने भी एक इमोशनल ट्वीट किया। अपने ट्वीट में रैना ने लिखा कि हां भाई मैं अब पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं, प्रैक्टिस करने के लिए देख रहा हूं, साथ ही रैना ने ये भी लिखा कि वो आईपीएल में जोंटी रोड्स को मिस करते हैं। 

 

 

 

मांसपेशी में खिंचाव के चलते दो मैचों से बाहर रैना 

 

सुरेश रैना मांसपेशियों में खिंचाव के चलते चेन्नई सुपर किंग्स टीम से बाहर चल रहे हैं, उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई है जिसके बाद वो चेन्नई सुपरकिंग्स के दो मैचों में टीम से बाहर हो गए हैं। आपको बता दें कि 10 अप्रैल को खेले गए कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के दौरान रैना सुनील नरेन की एक गेंद पर एक रन लेते वक्त रैना की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और बाद में खबर आई थी कि रैना मांसपेशियों में खिंचाव के चलते दो मैचों से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला 20 अप्रैल को पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है । 

 

 

पहले जाधव फिर रैना 

 

आईपीएल में दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए इस सीजन में खिलाड़ियों की चोट चिंता का सबब बनी हुई है। साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ ड्यूप्लेसिस चोटिल होने के कारण अभी तक आईपीएल-11 में एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं वहीं शुरुआती मैच में ही चोटिल होने के बाद टीम के धाकड़ बल्लेबाज केदार जाधव पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। इसके बाद रैना का चोटिल होना चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक बड़ा झटका था। 

Tags:    

Similar News