IPL 2018 : राजस्थान की हार से निराश शेन वॉर्न, भविष्यवाणी भी निकली झूठी

IPL 2018 : राजस्थान की हार से निराश शेन वॉर्न, भविष्यवाणी भी निकली झूठी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-25 05:05 GMT
IPL 2018 : राजस्थान की हार से निराश शेन वॉर्न, भविष्यवाणी भी निकली झूठी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और राजस्थान रॉयल्स के पूर्व मेंटर शेन वॉर्न एलिमिनेटर मुकाबले में हुई राजस्थान रॉयल्स की टीम की हार से काफी निराश हैं। अंतिम लीग मुकाबले से पहले टीम का साथ छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौट चुके शेन वॉर्न मेलबर्न से भी राजस्थान रॉयल्स को चीयर कर रहे थे। कोलकाता के हाथों एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान की हार के बाद शेन वॉर्न ने ट्वीट कर अपनी निराशा जाहिर की, साथ ही टीम पर गर्व होने की बात भी कही। 

 

 

 

ट्वीट कर जाहिर की निराशा 

 

एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 25 रनों की हार के साथ ही राजस्थान रॉयल्स का सफर आईपीएल-11 में खत्म हो गया। राजस्थान के पूर्व मेंटर शेन वॉर्न ने राजस्थान की इस हार पर ट्वीट कर अपनी निराशा जताई है। शेन वॉर्न ने लिखा कि एक समय मैच राजस्थान की पकड़ में था और उसे इसे जीतना चाहिए था लेकिन अंत निराशाजनक रहा। शेन वॉर्न ने आगे लिखा कि राजस्थान के बल्लेबाजों ने मैच में काफी गेंदें खराब की और बीच के ओवरों में मैच को नहीं जीता। मुकाबला बीच के ओवरों में ही जीतने लायक था और लड़कों को ऐसा करना चाहिए था फिर भी पूरी टीम पर गर्व है क्‍योंकि उन्‍होंने अपना बेस्‍ट दिया, बस दुख है कि हम मैच नहीं जीत पाए। गेंदें खराब करने का इशारा साफ तौर पर अजिंक्‍य रहाणे की ओर था जिन्होंने 46 रन बनाने के लिए 41 गेंदों का सामना किया और उनके रहते मैच रॉयल्‍स के हाथ से फिसल गया। इससे पहले वॉर्न ने टीम का उत्‍साह बढ़ाते हुए लिखा था कि गेंदबाजों पर दबाव है और आखिरी 14 गेंदों में पांच बाउंड्री चाहिए। 

 

 

 

गलत निकली भविष्यवाणी

 

शेन वॉर्न ने मैच के दौरान कोलकाता की पारी के बाद भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान ये मैच 18 ओवर में जीत जाएगा और संजू सैमसन 70 से ज्यादा रन बनाएंगे। संजू सैमसन एक वक्त पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और उनकी भविष्यवाणी सच होते भी दिख रही थी लेकिन सैमसन 17वें ओवर की पांचवी गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कोलकता के स्पिनर्स ने बाजी पटल दी और कोलकाता को मैच जिता दिया। 

 

Tags:    

Similar News