कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर की तारीफों के बांधे पुल, कहा-भविष्य के बड़े खिलाड़ी

कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर की तारीफों के बांधे पुल, कहा-भविष्य के बड़े खिलाड़ी

IANS News
Update: 2019-08-05 05:30 GMT
कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर की तारीफों के बांधे पुल, कहा-भविष्य के बड़े खिलाड़ी
हाईलाइट
  • सुंदर ने रविवार रात खेले गए दूसरे मैच में तीन ओवर डाले थे जिनमें एक मेडेन था
  • भारत के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ करते हुए कहा है कि वह भविष्य में बड़ा रोल अदा करने का दमखम रखते हैं

डिजिटल डेस्क, लॉडरहिल। भारत के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ करते हुए कहा है कि वह भविष्य में बड़ा रोल अदा करने का दमखम रखते हैं। सुंदर ने रविवार को खेले गए टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में तीन ओवर डाले थे, जिसमें एक मेडेन था। इस युवा गेंदबाज ने सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट भी निकाला। सुंदर की गेंदबाजी की सबसे अच्छी बात यह रही कि, वह विंडीज के तूफानी बल्लेबाजों की बड़े शॉट्स की चाहत को दबाने में सफल रहे।

मैच के बाद कोहली ने कहा, वॉशिंगटन ने जिस तरह से गेंदबाजी की, खासकर तब जब बल्लेबाज उन पर बड़े शॉट्स लगाने की कोशिश कर रहे थे, वो शानदार है। लंबे समय तक बाहर रहने के बाद भी उन्होंने जो स्वभाव और संयम दिखाया है उसकी तारीफ की जानी चाहिए। वह आने वाले कल में बड़ा फैक्टर साबित हो सकते हैं। अगर उनके बारे में कुल मिलाकर एक बात कहूं तो वह जो चाहते हैं उसे एकदम सही तरीके से लागू कर रहे हैं।

भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। कोहली ने कहा है कि इस स्थिति में आना टीम के लिए अच्छा है क्योंकि इससे बाकी खिलाड़ियों को मौका देने के रास्ते खुल जाते हैं। कोहली ने कहा, पहले दो मैच जीतने से आपको मौका मिलता है कि आप शेष खिलाड़ियों को आजमाएं। लेकिन हमारा पहला लक्ष्य जीत है। सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार को प्रोविडेंस में खेला जाएगा।

 

Tags:    

Similar News