मैनचेस्टर टेस्ट : पाकिस्तान की खराब शुरुआत, गंवाए दो विकेट

मैनचेस्टर टेस्ट : पाकिस्तान की खराब शुरुआत, गंवाए दो विकेट

IANS News
Update: 2020-08-05 13:01 GMT
मैनचेस्टर टेस्ट : पाकिस्तान की खराब शुरुआत, गंवाए दो विकेट

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर टेस्ट। पाकिस्तान यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर सका। मैच के पहले दिन बुधवार को पहले सत्र का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने अपने दो विकेट 53 रनों पर ही खो दिए हैं। दिन के पहले सत्र का खेल खत्म होने तक शान मसूद 27 और बाबर आजम चार रन बनाकर खेल रहे हैं।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मसूद और आबिद अली की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 36 रन ही जोड़े थे कि जोफ्रा आर्चर ने अली को बोल्ड कर पाकिस्तान को पहला झटका दिया। कप्तान अजहर अली खाता भी नहीं खोल पाए और क्रिस वोक्स की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट दे दिए गए। उनका विकेट 43 रनों के कुल स्कोर पर गिरा।

मसूद को यहां से बाबर आजम का साथ मिला और दोनों ने संभल कर खेलते हुए पहले सत्र का खेल खत्म होने तक टीम को तीसरा झटका नहीं लगने दिया। मसूद ने अभी तक 80 गेंदों का सामना किया है और चार चौके मारे हैं। आजम 27 गेंदें खेल चुके हैं। इंग्लैंड ने अपने चार गेंदबाजों का इस्तेमाल किया है जिसमें आर्चर और वोक्स को एक-एक सफलताएं मिली हैं और जेम्स एंडरसन तथा स्टुअर्ट ब्रॉड का अभी खाता नहीं खुला है।

 

Tags:    

Similar News