विराट ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के लिए एक बड़ी चुनौती होंगे: हेडन

विराट ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के लिए एक बड़ी चुनौती होंगे: हेडन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-19 08:01 GMT
विराट ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के लिए एक बड़ी चुनौती होंगे: हेडन
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया 24 फरवरी से शुरू होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए भारत पहुंच चुकी है
  • भारत की मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया को 2 टी-20 और 5 वनडे मैच खेलने हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का मानना है कि, विराट कोहली इस वक्त जिस फॉर्म में चल रहे हैं, वह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों के लिए बड़ी मुश्किले खड़ी करेंगे। खासकर ऑस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाज झाय रिचर्ड्सन के लिए। ऑस्ट्रेलिया 24 फरवरी से शुरू होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए भारत पहुंच चुकी है।

हेडन ने कहा कि, विराट के सामने गेंदबाजी करना युवा रिचर्ड्सन के लिए भी आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज में विराट ने रिचर्ड्सन के लिए काफी मुश्किलें पैदा की थी। हालांकि रिचर्ड्सन ने अच्छा प्रदर्शन किया और विराट को 3 बार आउट भी किया था। मुझे लगता है कि इस बार चीजें अलग होंगी। रिचर्ड्सन युवा खिलाड़ी हैं और उनके पास भारत में खेलने का खास अनुभव नहीं है। इसलिए मेरा मानना है कि, विराट इस बार रिचर्ड्सन पर हावी रहेंगे। 

भारत की मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया को 2 टी-20 और 5 वनडे मैच खेलने हैं। हेडन ने भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और लेफ्ट आर्म पेसर जेसन बेहरेनडोर्फ के बीच मुकाबले पर कहा, 28 वर्षीय जेसन ऊंचे कद के तेज गेंदबाज हैं और विकेट पर गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि, वनडे में वह चुनौती देंगे, लेकिन रोहित भी इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

Similar News