mexican open: नडाल उलटफेर का शिकार, किर्गियोस ने दूसरे राउंड में हराकर किया बाहर

mexican open: नडाल उलटफेर का शिकार, किर्गियोस ने दूसरे राउंड में हराकर किया बाहर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-28 08:13 GMT
mexican open: नडाल उलटफेर का शिकार, किर्गियोस ने दूसरे राउंड में हराकर किया बाहर
हाईलाइट
  • अब क्वार्टर फाइनल में किर्गियोस का मुकाबला स्टान वावरिंका से होगा
  • मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड में नडाल को ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने 3-6
  • 7-6 (7/2)
  • 7-6 (8/6) से हराया

डिजिटल डेस्क, अकापुल्को (मेक्सिको)। वर्ल्ड नंबर-2 स्पेन के राफेल नडाल बुधवार को मेक्सिकन टेनिस ओपन में उलटफेर का शिकार हुए हैं। टूर्नामेंट के मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड में नडाल को ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने 3-6, 7-6 (7/2), 7-6 (8/6) से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अब क्वार्टर फाइनल में किर्गियोस का मुकाबला स्टान वावरिंका से होगा। वावरिंका ने दूसरे राउंड में स्टीव जॉनसन को हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। 

मैच के बाद किर्गियोस ने कहा, यह बेहद बड़ी जीत है। मैंने इस साल काफी संघर्ष किया है ताकि मैं इस तरह का प्रदर्शन कर सकूं। मैंने आज जिस तरह की टेनिस खेली, यह मेरे शरीर की अहम परीक्षा थी। मैंने यहां अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। इस जीत से मेरे आत्मविश्वास में काफी फायदा होगा।

इससे पहले मेंस सिंगल्स के पहले राउंड में नडाल ने जर्मनी के मिश्च ज्वरेव को 6-3, 6-2 से हराकर दूसरे राउंड में अपनी जगह पक्की की थी। वहीं विमेंस सिंगल्स में ब्रिटेन की योहान कोंटा और कैमरून नूरी ने भी दूसरे राउंड में प्रवेश किया था। मुकाबला जीतने के बाद नडाल ने कहा, मैं इस जीत से खुश हूं। मिश्च के खिलाफ मुकाबला हमेशा से मुश्किल होता है। यह टूर्नामेंट काफी मुश्किल है और इसमें कई शानदार खिलाड़ी हैं। इसलिए इस तरह के मुकाबले शुरुआती दौर से ही शुरू हो जाते हैं। 

अमेरिका के जॉन इसनेर ने फ्रांस के एड्रियान मानरिनो को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 6-3 4-6 6-3 से हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया था। वहीं विमेंस सिंगल्स में कोंटा ने जर्मनी की लॉरा सेइगेमुंड को 6-3, 6-2 से हराया। तो वहीं नूरी ने जापान की योशितो निशिको को 6-2 2-6 6-2 से मात देतकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया था। 

Similar News