'हम बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा'

'हम बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा'

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-08 07:51 GMT
'हम बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वाली भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा है कि उनने और उनके पति ने तय किया है जब भी उनके बच्चे होंगे तो उनका सरनेम मलिक नहीं होगा। सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। बच्चों के सरनेम को लेकर सानिया ने खुलासा करते हुए कहा कि उनके बच्चों का सरनेम मिर्जा मलिक होगा। 

 

 

 

 

"बेटी की चाहत"  

 

 

सानिया मिर्जा ने गोवा फेस्ट 2018 के दौरान लैंगिक पक्षपात पर बात करते हुए पहली बार बच्चों को लेकर अपनी बात बताई। सानिया ने कहा कि मैं एक राज की बात बतानी चाहती हूं। इसके बाद सानिया ने कहा कि वो और शोएब दोनों बेटी चाहते हैं और जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा। हालांकि उनकी फैमिली में नन्हा मेहमान कब आएगा इसके बारे में सानिया ने कोई खुलासा नहीं किया। लैंगिक पक्षपात पर बात करते हुए सानिया ने और भी कई बातें शेयर की। सानिया ने खुद की फैमिली का उदाहरण देते हुए बताया कि उनके कुछ रिश्तेदार उनके पिता से कहते थे कि उनका एक बेटा होना चाहिए जो खानदान का नाम आगे बढ़ाए, हम दो बहनें हैं और जब भी कोई रिश्तेदार पिता से बेटे की बात कहता था तो हम उनसे लड़ते थे। सानिया ने कहा कि हम दो बहनें हैं और हमें कभी नहीं लगा कि हमारा कोई भाई होना चाहिए। मैंने तो शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला है। 

 

 

 

 

2010 में सानिया ने शोएब से की शादी

 

 

सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर से शादी की थी। सानिया ने शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला है और वो आज भी देश के हजारों लाखों युवाओं की रोल मॉडल हैं। अब सानिया ने अपने बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक रखने की बात कहकर देशवासियों का दिल जीत लिया है।
 

Similar News