पाक क्रिकेटर उमर अकमल और मोहम्मद समी पर फिक्सिंग के अरोप

पाक क्रिकेटर उमर अकमल और मोहम्मद समी पर फिक्सिंग के अरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-17 09:22 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, कराची। एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट वर्ल्ड फिक्सिंग के आरोप में घिर गया है। ब्रिटेन की राष्ट्रीय क्राइम एजेंसी ने कथित तौर पर पाकिस्तान के 2 खिलाड़ियों पर फिक्सिंग के आरोप लगाया है। मामला सामने आने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दोनों खिलाड़ियों पर जांच बैठाने का फैसला लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले गुरुवार को तीन सदस्यीय भ्रष्टाचार रोधी समिति के सामने ब्रिटेन की राष्ट्रीय क्राइम एजेंसी के अधिकारी ने एक बयान दिया था, जिसमें बल्लेबाज उमर अकमल और तेच गैंदबाद मोहम्मद समी का नाम सामने आया है।

बोर्ड ने बताया कि इन दोनों के पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी संहिता के उल्लंघन की पुष्टि किए बिना वो इन्हें नोटिस या आरोप पत्र नहीं भेज सकता। लेकिन बोर्ड में इस बात को लेकर माहौल काफी गरम है, क्योंकि सट्टेबाज मोहम्मद यूसुफ ने कई बार उन खिलाड़ियों का नाम लिया है। अब इनका भविष्य भी नाम सामने आने के बाद अंधकारमय दिखाई दे रहा है, क्योंकि बोर्ड फिक्सिंग में दोषी पाए गए खिलाड़ियों के खिलाफ सख्त रवैया अपना सकता है।

आपको बता दें कि दोनों ही खिलाड़ियों ने लंबे वक्त से कोई मैच नहीं खेला है। उमर को वेस्टइंडीच के दौरे से पहले अनफिटनेस होने की वजह से टीम में जगह नहीं मिली थी और 2016 मार्च से मोहम्द समी ने भी कोई मैच नहीं खेला है।

Similar News