सिंधु के साथ फ्लाइट में 'बदसलूकी', एयरलाइन ने आरोपों से किया इनकार

सिंधु के साथ फ्लाइट में 'बदसलूकी', एयरलाइन ने आरोपों से किया इनकार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-04 09:45 GMT
सिंधु के साथ फ्लाइट में 'बदसलूकी', एयरलाइन ने आरोपों से किया इनकार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रियो ओलंपिक में सिल्वर जीत चुकी इंडियन शटलर पीवी सिंधु के साथ फ्लाइट में "बदसलूकी" किए जाने का मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी खुद पीवी सिंधु ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है। सिंधु के ट्वीट के मुताबिक, उनके साथ इंडिगो की फ्लाइट 6E 608 में स्टाफ मेंबर ने बदसलूकी की और उनके साथ खराब बिहेव किया। बता दें कि सिंधु के साथ फ्लाइट में ये बदसलूकी उस वक्त हुई जब वो इंडिगो फ्लाइट से हैदराबाद से मुंबई जा रहीं थीं। 

 

एयरलाइन ने सिंधु के आरोपों को किया खारिज

एयरलाइन ने सिंधु के आरोपों को खारिज कर दिया है और कहा कि स्टाफ सिर्फ अपना काम कर रहा था। एयरलाइन ने कहा कि सिंधु का सामान काफी बड़ा और भारी था जो ओवरहेड बिन में नहीं जा रहा था। हमने उनको बताया कि उनका सामान कार्गो होल्ड में शिफ्ट किया जाएगा। यह पॉलिसी हर कस्टमर के लिए होती है। कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद सिंधु बैग हटाने के लिए तैयार हुईं। मामले में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (BAI) के प्रेसिडेंट हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि वे इस मामले को मिनिस्ट्री के सामने रखेंगे।

 

 

 

 

सिंधु ने क्या किया ट्वीट? 

पीवी सिंधु ने ट्विटर पर लिखा "मैं माफी मांगती हूं, लेकिन मेरा एक्सपीरियंस बहुत ही बुरा रहा जब मैं 6E 608 फ्लाइट से 4 नवंबर को मुंबई जा रही थी। मेरे साथ ग्राउंड स्टाफ के मेंबर ने बहुत ही बुरा और खराब बिहेव किया।" सिंधु ने उस स्टाफ मेंबर का नाम अजितेश बताया है। सिंधु ने अगले ट्वीट में बताया, "जब उस मेंबर को फ्लाइट की एयर होस्टेस आशिमा ने समझाने की कोशिश की, कि वो पैसेंजर के साथ खासकर मेरे साथ सही तरीके पेश आए, तो उसने उसके साथ भी बुरा बिहेव किया। मैं ये सब देखकर दंग रह गई।" 

एयरलाइन की रेपुटेशन खराब होगी

इसके आगे सिंधु ने ट्वीट किया "मैं ये कहना चाहती हूं कि अगर इस तरह के लोग इतनी रेपुटेड एयरलाइंस में काम करेंगे, तो इससे एयरलाइंस की रेपुटेशन ही खराब होगी।" सिंधु ने ये भी कहा कि "आप प्लीज मिस आशिमा से पूछिए, वो इस मामले में आपको डिटेल से बताएंगी।"

 

 

 

 

मामले में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (BAI) के प्रेसिडेंट हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा, "मैंने सिंधु से मुलाकात कर इस मुद्दे पर उनसे बात की है, उन्होंने घटना के बारे में मुझे बताया। हम इस मामले को मिनिस्ट्री के सामने रखेंगे।"

Similar News