रोड्रिगेज बेहद शानदार क्रिकेटर, मैं उनसे काफी प्रभावित हुई : सेलमन

रोड्रिगेज बेहद शानदार क्रिकेटर, मैं उनसे काफी प्रभावित हुई : सेलमन

IANS News
Update: 2020-02-25 11:30 GMT
रोड्रिगेज बेहद शानदार क्रिकेटर, मैं उनसे काफी प्रभावित हुई : सेलमन
हाईलाइट
  • रोड्रिगेज बेहद शानदार क्रिकेटर
  • मैं उनसे काफी प्रभावित हुई : सेलमन

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। वेस्टइंडीज की शकेरा सेलमन का मानना है कि भारतीय टीम की महिला बल्लेबाज जेम्मिहा रोड्रिगेज एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं जिन्होंने कम उम्र में काफी प्रभावित किया है। रोड्रिगेज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सेलमन के साथ अपनी 13 साल की एक फोटो साझा की है। छह साल बाद यह दोनों खिलाड़ी आस्ट्रेलिया में महिला टी-20 विश्व कप में खेल रही हैं।

बारबाडोस की रहने वाली इस तेज गेंदबाज ने 2008 में अपना टी-20 पदार्पण किया था। तब रोड्रिगेज सात साल की थीं। रोड्रिगेज की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो, मैं इस बात से बेहद खुश महसूस कर रही हूं कि मैं किसी को प्रेरित कर सकी और जेम्मिाह काफी प्रभावित हुई हैं। उन्होंने कहा, वह बेहतरीन क्रिकेटर हैं और यह देखना काफी दिलचस्प है कि जिस लड़की से मैं दस साल पहले मिली थी वो अब विश्व स्तर पर अपना दमखम दिखा रही है।

उन्होंने कहा, मेरा मुख्य लक्ष्य हमेशा प्रेरित करना और मदद करना होता है। मैं जब भी घर जाती हूं तो मैं खिलाड़ियों की मदद करने की कोशिश करती हूं और जब भी मौका मिलता है अन्य खिलाड़ियों को बारबाडोस बुलाती हूं।

यह दोनों खिलाड़ी हालांकि विश्व कप के ग्रुप चरण में आमने-सामने नहीं हो सकेंगी क्योंकि भारत को ग्रुप-ए में रखा गया है जबकि विंडीज को ग्रुप-बी में, लेकिन दोनों नॉकआउट दौर में जरूर एक दूसरे के सामने हो सकती हैं।

भारतीय महिला टीम ने टी-20 विश्व कप में अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं। पहले मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को हराया था तो वहीं दूसरे मैच में बांग्लादेश को मात दी थी। भारत को तीसरे मैच में गुरुवार को न्यूजीलैंड का सामना करना है।

 

Tags:    

Similar News