सर्विसेज पुरुष, महाराष्ट्र की महिलाओं ने कबड्डी में दूसरी जीत दर्ज की

नेशनल गेम्स सर्विसेज पुरुष, महाराष्ट्र की महिलाओं ने कबड्डी में दूसरी जीत दर्ज की

IANS News
Update: 2022-09-27 17:30 GMT
सर्विसेज पुरुष, महाराष्ट्र की महिलाओं ने कबड्डी में दूसरी जीत दर्ज की
हाईलाइट
  • सर्विसेज ने तमिलनाडु को 45-31 से हराकर दूसरी जीत हासिल की

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। नेशनल गेम्स में पुरुष कबड्डी में लगातार चौथे खिताब के लिए सर्विसेज ने शानदार प्रदर्शन करना जारी रखा। उन्होंने मंगलवार को यहां 36वें नेशनल गेम्स में तमिलनाडु को 45-31 से हराकर दूसरी जीत हासिल की।

इससे पहले, सोमवार को देर रात हुए ग्रुप ए मैच में, उन्होंने चंडीगढ़ को 66-32 से हराकर अपनी चैंपियनशिप की महत्वाकांक्षाओं को रेखांकित किया था।

महाराष्ट्र की महिलाओं ने भी ग्रुप ए में अपनी दूसरी जीत दर्ज करते हुए सोमवार को राष्ट्रीय चैंपियन हिमाचल प्रदेश पर 32-31 की रोमांचक जीत के साथ मेजबान गुजरात पर 46-22 से जीत हासिल की।

एक रोमांचक मुकाबले में, सर्विसेज के खिलाड़ियों ने तमिलनाडु को 12-19 से पीछे होने के बाद हाफ-टाइम से 27-30 पर वापसी की। यही वह समय था, जब उन्होंने आगे बढ़कर एक आरामदायक जीत दर्ज की, जिससे कोच नरेंद्र कुमार काफी खुश हुए।

उन्होंने कहा, हम घायल हुए नवीन कुमार को मिस करेंगे। यह चिंता का विषय है। इसके अलावा, अब तक का सफर अच्छा रहा है।

उन्होंने कहा, तमिलनाडु ने बहुत अच्छा खेला, खासकर दूसरे हाफ के बीच में जब वे हमारे करीब आए। लेकिन मुझे खुशी है कि हमने अपनी लय को बरकरार रखा और अच्छी जीत हासिल की।

इसी तरह, महाराष्ट्र के कोच संजय अपनी महिला खिलाड़ियों के प्रयास से खुश थे। उन्होंने कहा, लड़कियां अच्छा खेल रही हैं। हम लगभग सेमीफाइनल में हैं। हम आखिरी लीग मैच (बिहार के खिलाफ) जीतना चाहते हैं और इससे हमें नॉकआउट चरण में जाने में मदद मिलेगी। हम स्वर्ण जीतना चाहते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News