जब नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया तो मैं हैरान था: विजय शंकर

जब नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया तो मैं हैरान था: विजय शंकर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-11 04:06 GMT
जब नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया तो मैं हैरान था: विजय शंकर
हाईलाइट
  • विजय शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में 43 और पहले मैच में 23 रन बनाए
  • शंकर ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था

डिजिटल डेस्क, हैमिल्टन। भारतीय टीम के युवा ऑल राउंडर विजय शंकर ने रविवार को कहा कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जाना उनके लिए सरप्राइज था। शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों टी-20 सीरीज में से दो मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की है। उन्होंने सीरीज के आखिरी मैच में 28 गेंदों में 43 रन और पहले मैच में 23 रन बनाए। ऑस्ट्रलिया और न्यूजीलैंड दौरे से वह अब काफी सुधरे हुए क्रिकेटर के तौर पर भारत लौटेंगे। 

शंकर ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में से तीन मैच और टी-20 सीरीज के तीनों मैच खेले थे। 28 साल के शंकर ने भले ही वर्ल्ड कप टीम की दावेदारी के लिए कुछ खास नहीं किया है, लेकिन उन्होंने अपने ऑल राउंड प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। 

शंकर ने कहा उन्हें टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करना पसंद है। उन्होंने तीसरे टी-20 मैच में 4 रन से मिली हार के बाद कहा की, यह मेरे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था, जब मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है और मैं इस स्थिती में खेलने के लिए तैयार था। अगर आप भारत जैसी टीम के लिए खेल रहे हो, तो आपको हर चीज के लिए तैयार रहना होगा। 

उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ इन दोनों सीरीज से मैंने काफी कुछ सीखा है। मैंने भले ही ज्यादा गेंदबाजी नहीं की, लेकिन मैंने हर हालात में गेंदबाजी करना सीखा है। बल्लेबाजी में विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ियों से काफी कुछ सीखा है। 

Similar News