विराट, मिताली ने फाइनल में पहुंचने पर भारतीय टीम को दी बधाई

विराट, मिताली ने फाइनल में पहुंचने पर भारतीय टीम को दी बधाई

IANS News
Update: 2020-03-05 09:30 GMT
विराट, मिताली ने फाइनल में पहुंचने पर भारतीय टीम को दी बधाई
हाईलाइट
  • विराट
  • मिताली ने फाइनल में पहुंचने पर भारतीय टीम को दी बधाई

डिजिटल डेस्क, सिडनी। अनुभवी क्रिकेटर मिताली राज और भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाने वाली भारतीय टीम को बधाई दी है। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली यह टीम टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला टीम बनी है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिससे भारत को फाइनल में प्रवेश मिला।

इस विश्व कप में सेमीफाइनल के लिए रिजर्व डे का प्रावधान नहीं है, इसलिए भारतीय टीम को ग्रुप दौर का अंत पहले स्थान पर करने के कारण फाइनल में जगह मिली। वनडे में महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने ट्वीट कर लिखा, एक भारतीय होने के नाते, मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि हमारी टीम फाइनल में पहुंची है। लेकिन एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे इंग्लैंड की खिलाड़ियों के लिए बुरा लगा। मैं कभी अपनी टीम को इस स्थिति में नहीं देखना चाहूंगी। लेकिन नियम इसी तरह के हैं। बधाई हो लड़कियों। यह बड़ी बात है।

कोहली ने भी ट्वीटर के माध्यम से टीम को बधाई संदेश देते हुए लिखा, भारतीय महिला टीम को टी-20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने पर बधाई। हमें आप पर गर्व है। फाइनल के लिए शुभकामनाएंगे। वहीं अनुभवी महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने लिखा, फाइनल में पहुंचने पर टीम को बधाई। ग्रुप दौर में शानदार प्रदर्शन के बाद आप इसकी हकदार थीं। सिर्फ एक और मैच बचा है। बधाई हो।

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी बधाई देने वालों की कतार में शामिल हैं। उन्होंने लिखा, सेमीफाइनल देखना पसंद करता लेकिन इंद्र देवता के आगे कौन जीत सकता है। मेहनत का परिणाम अच्छा मिलता है। भारतीय महिला टीम को बधाई हो। रविवार के लिए शुभकामनाएं।

 

Tags:    

Similar News