आयरलैंड क्रिकेट को आगे ले जाने की जिम्मेदारी युवाओं पर : ओ ब्रायन

आयरलैंड क्रिकेट को आगे ले जाने की जिम्मेदारी युवाओं पर : ओ ब्रायन

IANS News
Update: 2020-07-29 16:00 GMT
आयरलैंड क्रिकेट को आगे ले जाने की जिम्मेदारी युवाओं पर : ओ ब्रायन
हाईलाइट
  • आयरलैंड क्रिकेट को आगे ले जाने की जिम्मेदारी युवाओं पर : ओ ब्रायन

साउथैम्पटन, 29 जुलाई (आईएएनएस)। आयरलैंड क्रिकेट टीम के आलराउंडर केविन ओ ब्रायन का मानना है कि देश में क्रिकेट को अगले स्तर पर ले जाने की जिम्मेदारी अब युवाओं के कंधों पर है।

36 वर्षीय आलराउंडर गुरुवार से इंग्लैंड के साथ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच के लिए आयरलैंड की 14 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं।

ओ ब्रायन ने 2011 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ ही 50 गेंदों पर शतकीय पारी खेलकर आयरलैंड को तीन विकेट से ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

ओ ब्रायन ने क्रिकइंफो से कहा, अब इसे 10 साल हो रहे हैं। यह थोड़ा निराशाजनक है। यह स्पष्ट रूप से एक बहुत गर्व की बात है। इसके बारे में बात करने और सोचने से मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

आयरलैंड के लिए तीन टेस्ट, 145 वनडे, 96 टी मैच खेल चुके ओ ब्रायन ने कहा, मेरे स्कोर चाहे दिखे हैं या नहीं, मुझे लगता है कि मैं अब एक बेहतर क्रिकेटर हूं। मैं अब पहले से कहीं ज्यादा अनुभवी हूं और मैं शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत हूं।

उन्होंने कहा, एक जैसे उम्र के चार या पांच खिलाड़ी हैं। उनके लिए अपनी विरासत को लिखने और आयरिश क्रिकेट के अगले स्तर तक ले जाने का यह एक शानदार अवसर है।

 

Tags:    

Similar News