छत्तीसगढ़ में 10 साल की मासूम की हैवानियत के बाद हत्या

छत्तीसगढ़ में 10 साल की मासूम की हैवानियत के बाद हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-20 04:35 GMT

डिजिटल डेस्क, कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पौंडी चौकी के बघर्रा गांव में करीब 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची अपने चचेरे भाई की शादी में गई थी तभी दूल्हे का एक दोस्त झांसा देकर उसे अपने साथ ले गया और रेप करने के बाद बेरहमी से पत्थर पर सिर पटककर उसकी हत्या कर दी। बच्ची की लाश गांव में ही एक नहर के पास अर्धनग्न हालत में खून से लथपथ हालत में मिली है, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है । 

 

 

दूल्हे का दोस्त निकला कातिल 

 

दिलदहला देने वाली इस वारदात की सबसे चौंकाने वाली बात है कि आरोपी दूल्हे का दोस्त है जिसने शराब केे नशे में इस संगीन वारदात को अंजाम दिया और दूल्हे की नाबालिग चचेरी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया। परिजन और ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी युवक बारात के समय शराब के नशे में धुत होकर नाच रहा था और बार बार मोबाइल से सेल्फी और फोटोज भी ले रहा था। कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि आरोपी की नजर पहले से ही बच्ची पर थी और इसलिए वो बार-बार उसके इर्द गिर्द घूम रहा था। 

 

 

ठंडाई पिलाने का झांसा देकर रेप 

 

बताया जा रहा है कि शादी के दौरान आरोपी युवक मासूम को ठंडाई पिलाने की बात कहकर अपने साथ ले गया था और एक सुनसान इलाके में ले जाकर पहले उसकी इज्जत लूटी और फिर पत्थर पर सिर पटककर उसकी हत्या कर दी। मासूम के गायब होने का पता उस वक्त चला जब उसके पिता ने घर जाने के लिए उसे ढूंढना शुरु किया। पिता ने मासूम के साथ मौजूद उसकी छोटी बहन से जब पूछा तो उसने बताया कि जो लड़का बारात में नाच रहा था और डंडी वाला मोबाइल (सेल्फी स्टिक) लिए हुआ था ठंडाई पिलाने ले गया है। मासूम के पिता ने दूल्हे से आरोपी का नंबर लेकर कई बार उसे फोन किया लेकिन आरोपी ने फोन नहीं उठाया। 

 

खून के दाग से खुला राज

 

मासूम के साथ हुई दरिंदगी की घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद दोबारा शादी के मंडप में पहुंचा तो मासूम के परिजन और ग्रामीणों ने उससे पूछताछ की, आरोपी के कपड़ों पर खून के छींटे देख परिजन को अनहोनी का अंदेशा हो गया और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नहर के किनारे से मासूम का शव बरामद कर लिया है। 

Similar News