आंध्र में मिनी बस-ट्रक की टक्कर में पांच महिलाओं और एक बच्चे सहित 14 की मौत

आंध्र में मिनी बस-ट्रक की टक्कर में पांच महिलाओं और एक बच्चे सहित 14 की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-02-14 08:09 GMT
आंध्र में मिनी बस-ट्रक की टक्कर में पांच महिलाओं और एक बच्चे सहित 14 की मौत

हैदराबाद । आंध्र प्रदेश के कुरनूल में रविवार अलसुबह एक मिनी बस के पलट जाने और ट्रक से टकरा जाने से पांच महिलाओं और एक बच्चे सहित कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा कुरनूल शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर वेलदुरी मंडल में मदापुरम के पास हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलसुबह 4.30 बजे हुआ।

कुरनूल के पुलिस अधीक्षक के. फकीरप्पा ने कहा कि मिनी बस में 18 लोग सवार थे, जो तीर्थयात्रा के लिए राजस्थान के अजमेर जा रहे थे। हादसे में चार बच्चे बच गए, जो घायल हैं, लेकिन उनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिनी बस सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई और सड़क के दूसरी तरफ विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहनों के अंदर शव कुचल गए और बचावकर्मियों को उन्हें निकालने के लिए मशीनों का इस्तेमाल करना पड़ा। घायल बच्चों को कुरनूल के एक अस्पताल में भेज दिया गया। पुलिस ने आधार कार्ड और वाहन में मिले अन्य दस्तावेजों से पीड़ितों का विवरण एकत्र किया। वे चित्तूर जिले के मदनपल्ले के तीन परिवारोंसे ताल्लुक रखते थे और अजमेर दरगाह जा रहे थे।

पुलिस को संदेह है कि चालक नींद में था और बहुत तेज गति से वाहन चला रहा था जिससे हादसा हुआ। मुख्यमंत्री वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को राहत और चिकित्सा सहायता में तेजी लाने के निर्देश दिए। रेड्डी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इससे दो दिन पहले, आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिले में एक पर्यटक बस के खाई में गिर जाने से हादसे में हैदराबाद के चार पर्यटक मारे गए थे और 22 घायल हो गए थे।

 

Tags:    

Similar News