मोबाइल चोरी के आरोप में मुंबई के 18 लोगों को गोवा में किया गया गिरफ्तार

गोवा मोबाइल चोरी के आरोप में मुंबई के 18 लोगों को गोवा में किया गया गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-12-30 11:02 GMT
मोबाइल चोरी के आरोप में मुंबई के 18 लोगों को गोवा में किया गया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को मोबाइल फोन चोरी करने में शामिल 18 और लोगों को मुंबई से गिरफ्तार किया है। साथ ही, उनके कब्जे से 10 लाख रुपये के 29 मोबाइल फोन बरामद किया है। कलंगुट पुलिस ने तटीय राज्य में मोबाइल फोन की चोरी में शामिल महाराष्ट्र के दो गिरोहों के 12 सदस्यों को गुरुवार को गिरफ्तार किया था। करीब 30 लाख रुपए कीमत के करीब 41 मोबाइल फोन बरामद किए गए थे। पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी के अनुसार, अंजुना पुलिस ने उत्तरी गोवा में सनबर्न वेन्यू पर एक मोबाइल चोर गिरोह का पदार्फाश किया है।

उन्होंने कहा, हमें सूचना मिली थी कि कई चोर सनबर्न फेस्टिवल में मोबाइल फोन की चोरी करने के लिए आ रहे हैं। तदनुसार संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखने के लिए सादे कपड़ों में कर्मचारियों को तैनात किया गया। इस दौरान दो व्यक्तियों को संदिग्ध रूप से घूमते हुए पाया गया। जिसके बाद उन्हें घेर लिया गया और पूछताछ की गई। उन्होंने खुलासा किया कि वे अपने दोस्तों के साथ उत्सव में मोबाइल फोन चोरी करने आए हैं।

उन्होंने कहा कि आगे की जांच में पुलिस टीम कैलंगुट के एक होटल में पहुंची, इस दौरान बाकी 16 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। दलवी ने कहा, आरोपी व्यक्तियों द्वारा इस्तेमाल किए गए तीन वाहनों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। उनके कब्जे से लगभग 10 लाख रुपये के कुल 29 हाई-एंड मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। पुलिस ने कहा, आईपीसी की धारा 379 आर/डब्ल्यू 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News