डीजे तेज बजाने को लेकर 2 पक्षों में हुई मारपीट, 3 हिरासत में

उत्तर प्रदेश डीजे तेज बजाने को लेकर 2 पक्षों में हुई मारपीट, 3 हिरासत में

IANS News
Update: 2022-11-28 14:31 GMT
डीजे तेज बजाने को लेकर 2 पक्षों में हुई मारपीट, 3 हिरासत में

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में शादी समारोह में तेज आवाज में डीजे बजाने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है और इसका वीडियो भी सामने आया है पुलिस ने इस मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये शादी बंगाली समाज के लोगों की थी। मोहल्ले से निकलकर ये लड़ाई सड़क तक आ गई। महिला-पुरुष एक-दूसरे को बीच सड़क पर पीटते रहे। मारपीट में एक युवक को ज्यादा चोट आई हैं। पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विजयनगर इलाके के विवेकानंद नगर में बंगाली परिवार में शादी समारोह में डीजे बज रहा था। शादी मिंटू की थी। वर पक्ष के लोगों ने डीजे के हाई वॉल्यूम पर डांस कर रहे थे। पड़ोस में ही रहने वाले एक दूसरे बंगाली परिवार ने इसका विरोध किया। इस पर पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। फिर मारपीट होने लगी। एक-दूसरे की पिटाई करते-करते दोनों पक्ष विवेकानंद नगर फ्लाई ओवर तक आ गए। कुछ लोगों ने इस दौरान मारपीट की वीडियो अपने मोबाइल से शूट कर ली। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि करीब 15-20 महिला-पुरुषों का समूह एक-दूसरे की पिटाई कर रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News