कर्ज नहीं चुकाने पर 2 बहनों को निर्वस्त्र कर पीटा गया, 2 दिन बाद शिकायत दर्ज

कर्नाटक कर्ज नहीं चुकाने पर 2 बहनों को निर्वस्त्र कर पीटा गया, 2 दिन बाद शिकायत दर्ज

IANS News
Update: 2022-06-29 10:01 GMT
कर्ज नहीं चुकाने पर 2 बहनों को निर्वस्त्र कर पीटा गया, 2 दिन बाद शिकायत दर्ज

डिलिटल डेस्क, बेंगलुरू। बेंगलुरू के बाहरी इलाके सरजापुर पुलिस थाने की सीमा में दो बहनों को उनके आवास पर निर्वस्त्र कर उनके साथ मारपीट की गई। इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने दो दिनों तक शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। लोगों के आक्रोश के बाद ही शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने बुधवार को मारपीट के आरोपित रामकृष्ण रेड्डी और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

घटना अनेकल तालुक के डोड्डाबोम्मासांद्रा में हुई। रामकृष्ण रेड्डी और सुनील कुमार और इंद्रम्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है। शिकायत के अनुसार, पीड़ितों में से एक ने डोड्डाबोम्मासांद्रा के पास नेरिगा गांव निवासी रामकृष्ण रेड्डी से अपने बच्चों की शिक्षा के लिए 30 प्रतिशत की अत्यधिक ब्याज पर 1 लाख रुपये का ऋण लिया था। हालांकि, उसे एक ही बार में पूरी ऋण राशि चुकाने के लिए कहा गया था। ग्रामीणों ने एक समझौता किया था कि एक बार जब वे अपनी जमीन बेच देंगे, तो पीड़ित ऋण की राशि चुका देगा।

इसके बावजूद आरोपियों ने उनके आवास में घुसकर मारपीट की और पीड़ितों के कपड़े उतारे। उन्होंने घटना के संबंध में सरजापुर थाने का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि आरोप है कि इंस्पेक्टर राघवेंद्र इम्ब्रापुर ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

इंस्पेक्टर ने पीड़ितों से कहा था कि वे आरोपी से समझौता कर बातचीत करें। इस बीच, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस और आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश पैदा हो गया।पुलिस ने आखिरकार पीड़ितों को थाने बुलाया और मंगलवार रात को शिकायत दर्ज की गई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News