यवतमाल के मेमन मस्जिद में मिले 21 लोग, 11 को किया क्वांरटाइन

यवतमाल के मेमन मस्जिद में मिले 21 लोग, 11 को किया क्वांरटाइन

Anita Peddulwar
Update: 2020-04-01 16:20 GMT
यवतमाल के मेमन मस्जिद में मिले 21 लोग, 11 को किया क्वांरटाइन

डिजिटवल डेस्क, यवतमाल।  यवतमाल शहर के समीप  भोसा गांव में स्थित मेमन मस्जिद में 21 लोगों के होने की जानकारी है।जानकारी मिलते ही पुलिस द्वारा बुधवार की रात तीन-चार एंबुलेंस और पुलिस के गाड़ियों से आकर  11 लोगों को ले जाया गया। बताया जाता है कि यहां रहने वालों में से  कुछ लोग  विदेश से  भी आए हुए हैं जिसकी  जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन की ओर से यह कार्रवाई की गई है। इन सभी को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ले जाने की जानकारी सामने आई है।   

एंबुलेंस और पुलिस के  वाहनों का काफिला पहुंचते ही लोगो में उत्सुकता थी कि इस मस्जिद के पास यह गाड़ियां क्यों आई है । बाद में मस्जिद से इन लोगों को ले जाने के बाद लोग सकते में आ गए।  जिला पुलिस अधीक्षक एम राज कुमार ने बताया कि वहां पर 11 लोग उपस्थित थे। उनमें से कुछ लोग विदेश से आने की जानकारी मिलने के बाद बाद यह कार्रवाई की गई ।उन  सभी की जांच के बाद नमूने नागपुर जीएमसी भेजे जाएंगे । जिसके बाद ये सभी लोग कोरोना से संक्रमित है या नहीं इसका पता चल पाएगा। 
 
मस्जिद में अभी भी हैं और 10 लोग- जिलाधिकारी 
इस बारे में जिला अधिकारी एम डी सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि, 11 लोगों को लाया गया है । और 10 लोगों को लाने की तैयारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News