भोपाल में एक मकान के मलबे में 3 मजदूर दबे, 1 की मौत

मध्य प्रदेश भोपाल में एक मकान के मलबे में 3 मजदूर दबे, 1 की मौत

IANS News
Update: 2022-06-01 18:30 GMT
भोपाल में एक मकान के मलबे में 3 मजदूर दबे, 1 की मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा इलाके में एक तीन मंजिला मकान को तोड़ा जा रहा था, उसी दौरान मकान के मलबे में तीन मजदूर दब गए, दो को सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि एक की मौत हो गई है। प्रशासन ने मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने का ऐलान किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शाहपुरा इलाके में एक पुलिस अधिकारी नया निर्माण कराने के लिए तीन मंजिला मकान को तुडवा रहा था, तभी मकान का एक हिस्सा भरभराकर ढह गया। इस मलबे में तीन मजदूर दब गए। राहत और बचाव कार्य के चलते दो मजदूरों को सुरक्षित निकाल लिया गया, जबकि एक मजदूर की मौत हो गई है।

मकान का हिस्सा ढहने में मजदूरों के दबे होने की सूचना पर नगर निगम आयुक्त, राहत दल और सभी अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे और राहत कार्य शुरू कर दिया गया। एसडीएम कोलार क्षितिज शर्मा ने बताया की रामनारायण पिता इमरत उम्र 65 साल की शाहपुरा में बिल्डिंग गिरने से मृत्यु हो गई उनके पुत्र सुरक्षित बाहर आ गए थे। मृतक के परिवार को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News