तेलंगाना में चॉकलेट खाने से 8 साल के बच्चे की मौत

तेलंगाना हादसा तेलंगाना में चॉकलेट खाने से 8 साल के बच्चे की मौत

IANS News
Update: 2022-11-27 09:31 GMT
तेलंगाना में चॉकलेट खाने से 8 साल के बच्चे की मौत
हाईलाइट
  • तेलंगाना में चॉकलेट खाने से 8 साल के बच्चे की मौत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के वारंगल शहर में एक आठ साल के बच्चे की उसके पिता द्वारा विदेश से लाए चॉकलेट खाने के कारण दम घुटने से मौत हो गई। चॉकलेट बच्चे संदीप सिंह के गले में फंस गई। उसे एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, कस्बे में बिजली की दुकान चलाने वाले कंगन सिंह के परिवार में यह हादसा हुआ।

राजस्थान के मूल निवासी कंगन सिंह करीब 20 साल पहले वारंगल चले गए थे और अपने परिवार और चार बच्चों के साथ वहीं रह रहे थे। ऑस्ट्रेलिया की यात्रा से लौटने पर कंगन सिंह अपने बच्चों के लिए चॉकलेट लेकर आए थे। संदीप शनिवार को कुछ चॉकलेट अपने स्कूल ले गया। एक चॉकलेट मुंह में डालने के बाद वह गले में फंस गई। जिसके चलते वह क्लास में गिर गया और सांस लेने के लिए हांफने लगा। शिक्षक ने स्कूल प्रशासन को इसकी जानकारी दी, जो उसे सरकारी एमजीएच अस्पताल ले गए। डॉक्टरों के मुताबिक, संदीप की दम घुटने से मौत हो गई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News