अरुण को नहीं खोज पा रही पुलिस, पांच दिन बाद भी हाथ खाली

अरुण को नहीं खोज पा रही पुलिस, पांच दिन बाद भी हाथ खाली

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-16 12:22 GMT
अरुण को नहीं खोज पा रही पुलिस, पांच दिन बाद भी हाथ खाली

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। रहस्यमय ढंग से गायब हुए अरुण को पुलिस अब तक नहीं खोज सकी है। पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं। परिजनों ने आरोप लगाया है कि अरुण का अपहरण किया गयया है। वहीं पुलिस दावा कर रही है कि शीघ्र ही बालक को खोज लिया जाएगा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि जतारा थाना अंतर्गत ग्राम कंचनपुरा मोहल्ला जरूवा निवासी एक बालक विगत पांच दिनों से अपने घर से लापता है, जिसका अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी जानकारी न मिलने पर जतारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई ठोस पहल नहीं कि है। परिजनों ने आज जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक के नाम आवेदन सौंपा है और न्याय की गुहार लगाई है। परिजनों ने बालक के अपहरण की आशंका के साथ ही अनहोनी जैसी बात कही है।

आवेदक अमृतलाल अहिरवार पुत्र दमरू अहिरवार निवासी कंचनपुरा मोहल्ला जरूवा ने बताया कि विगत 11 नवम्बर को उनका नाती अरुण पुत्र धनीराम अहिरवार सुबह 10.00 बजे नदी पर नहाने गया था। वहां पर रास्ते में उसे एक मोबाइल घास में डला हुआ मिला। जिसे वह अपने घर ले आया और उस मोबाइल को अपने चाचा के पास रख दिया। चाचा के पूछने पर उसने सारा वाक्या सुनाया, इसके बाद अरुण मोहल्ले में खेलने चला गया। यहां गांव के ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी।

जिसके बाद बह रोता हुआ घर आया और फिर यहां से रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। उक्त घटना की शिकायत जतारा थाने में भी आवेदन देकर की गई, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है, न ही उनके नाती का कोई सुराग लग सका है। फरियादी अमृतलाल ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए कार्रवाई कराने और नाती की खोजबीन कराने की मांग की है।

Similar News