नासिक में कार से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

नासिक में कार से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-15 17:11 GMT
नासिक में कार से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

डिजिटल डेस्क, नासिक। मालेगांव से मुंबई की ओर हाथियार लेकर जा रही एक बोलेरो जीप (एच 01, एसए 7034) को पुलिस ने चांदवड़ के पास पकड़ा है। जांच के बाद पुलिस ने जीप से 25 रायफलें, 19 रिवाल्वर और 4 हजार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिन्हें अदालत में पेश किए जाने पर 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

ये है पूरा मामला

घटना तब सामने आई, जब जीप में ईंधन भरवाने के बाद जीप में सवार लोग पेट्रोल पंप कर्मी को बिना पैसे दिए ही तमंचा दिखाकर फरार हो गए। पेट्रोल पंप कर्मी ने इस घटना से टोल प्लाजा और पुलिस को अवगत कराया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और चांदवड़ के पास जीप को कब्जे में लिया गया। इस दौरान जीप चालक ने पुलिस कर्मियों को जीप से कुचलने का भी प्रयास किया। आरोपियों में नासिक और मुंबई के युवक शामिल हैं। उन्होंने हथियार जीप की छत पर कुशन में छिपाकर रखे हुए थे।

नहीं बताए आरोपियों के नाम

पुलिस अधीक्षक संजय दराड़े ने बताया कि आरोपियों के नाम और पहचान सार्वजनिक करना इस वक्त संभव नहीं है क्योंकि इससे आगे की कार्रवाई में बाधा आ सकती है, लेकिन तीन में से एक आरोपी शातिर बदमाश है, जिसके खिलाफ कई प्रकरण दर्ज हैं। बरामद हथियारों में दो विदेशी पिस्टल भी शामिल हैं। एसपी दराड़े ने बताया कि आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट के सामने पेश किया, जहां उन्हें 28 दिसंबर तक रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया।

Similar News