सफेलकर की गिरफ्तारी से एक नेता भी निशाने पर

सफेलकर की गिरफ्तारी से एक नेता भी निशाने पर

Anita Peddulwar
Update: 2021-04-16 08:06 GMT
सफेलकर की गिरफ्तारी से एक नेता भी निशाने पर

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  कुख्यात रंजीत सफेलकर की गिरफ्तारी से एक राजनेता भी पुलिस के निशाने पर आ गया है। वह शिक्षा संस्थाओं से जुड़ा हुआ था। उससे भी पूछताछ की जाने वाली है। उधर पुलिस ने सफेलकर के एक और साथी को गिरफ्तार किया है। वह दो हत्या के मामलों में लिप्त रहा है। 

आरोपी विनय उर्फ गोलू बातव (42) है। वह मनीष श्रीवास और विशाल पैसाडेली प्रकरण में रणजीत सफेलकर का साथी रहा है। आदिम जाति-जमाति बहुउद्देशीय  संस्था का
सफेलकर अध्यक्ष तथा कार्याध्यक्ष भाजपा का एक नेता है। इस संस्था के तहत उसने पवनगांव में ज्ञानगंगा माध्यमिक विद्यालय व स्व. छाप्रूजी बाविस्कर कनिष्ठ कला महाविद्यालय,भरतवाड़ा में शांति तुलसी इंग्लिश मीडियम स्कूल, भवानी माता उच्च प्राथमिक स्कूल और संत वियोगी महाराज हिंदी प्राथमिक स्कूल शुरू िकए हैं, जबकि सुखाशा एज्युकेशन एंड मल्टीपरपज सोसायटी के तहत पुनापुर में गुरुकुल इंडियन ओलंपियाड स्कूल ऑफ स्काॅलर्स और पब्लिक एज्युकेशन सोसायटी रमा नगर में राष्ट्रीय हिंदी-मराठी प्राथमिक स्कूल और कामठी हिंदी व प्राथमिक स्कूल है। 

पुलिस पूछताछ करेगी
पुलिस अब इन संस्थाओं से जुड़े नेता, पदाधिकारी, अधिकारी और कर्मचारियों से भी पूछताछ करने वाली है। हालांकि सफेलकर ने इनमें से कई लोगों को नौकरी से हटा दिए जाने की बात पुलिस की पूछताछ में सामने आई है। 

Tags:    

Similar News