इज्जत लूटने में नाकाम आरोपी ने की महिला के साथ मारपीट, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

इज्जत लूटने में नाकाम आरोपी ने की महिला के साथ मारपीट, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-13 07:35 GMT
इज्जत लूटने में नाकाम आरोपी ने की महिला के साथ मारपीट, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

डिजिटल डेस्क सीधी। आबरू लूटने के असफल प्रयास की रिपोर्ट करने पर आरोपी द्वारा महिला के साथ लाठी से बेरहमी पूर्वक मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायल महिला को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत में सुधार न होने के कारण उसे तीन दिन बाद रीवा रेफर कर दिया गया है। पीडि़त महिला द्वारा मारपीट की रिपोर्ट थाने में की गई लेकिन पुलिस द्वारा केाई कार्रवाई नहीं की गई।
महुआ बीनने गई थी महिला
जिले के मझौली थानान्तर्गत ग्राम बहेराडोल निवासी श्रीमती कलावती पाण्डेय पति लखपति प्रसाद पाण्डेय उम्र 48 वर्ष गत 9 अप्रैल को सुबह 7 बजे जंगल में महुआ बीनने गई थी। महिला के साथ उसकी पुत्री कल्पना पाण्डेय भी थी। जहां आरोपी नागेन्द्र पाण्डेय लाठी लेकर पहुंच गया और यह कहते हुये महिला के साथ मारपीट करने लगा कि मेरे खिलाफ जो पुलिस में रिपोर्ट की हो उसमें कहने पर समझौता क्यों नहीं कर रही हो। आरोपी द्वारा लाठी से महिला के जाघ में बेरहमी पूर्वक मारपीट की गई साथ ही पीठ व गर्दन में भी चोटें पहुंचाई गई। लाठी की मार से पीडि़ता महिला के जांघ में लाल स्याह खून का थक्का जम गया है। मारपीट के दौरान बीच बचाव करने दौड़ी उसकी पुत्री कल्पना पाण्डेय के साथ भी मारपीट की गई। हल्ला गुहार करने पर आरोपी रिपोर्ट वापस लेने की धमकी देते हुये मौके से भाग निकला। पीडि़ता महिला घटना की शिकायत मझौली थाने में की जहां पुलिस द्वारा आरोपी के विरूद्ध धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज तो कर लिया लेकिन आरोपी द्वारा बार-बार महिला के साथ धमकी व मारपीट किये जाने के बाद भी पुलिस कार्रवाई आरोपी के विरूद्ध नहीं कर रही है।
आरोपी दे रहा धमकी
पीडि़ता महिला के अनुसार पूर्व में आरोपी द्वारा उसकी आबरू लूटने का प्रयास किया गया था जिसकी शिकायत पुलिस में करने से उसके विरूद्ध धारा 354, 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ था जिस कारण से आरोपी उससे नाराज है। आये दिन महिला को प्रताडि़त करता रहता है। इतना ही नहीं महिला को कभी रास्ते में रोंककर मारपीट करने की धमकी देता है तो कभी ट्रंासफार्मर से उसका बिजली कनेक्शन काट देता है। आरोपी एवं उसके भाई राजेन्द्र प्रसाद पाण्डेय व बीरेन्द्र प्रसाद पाण्डेय द्वारा महिला पर रिपोर्ट वापस लेने व समझौता के लिये दवाब बनाया जाता है। बहरहाल पीडिता महिला उसकी शिकायत  पुलिस अधीक्षक से भी करते हुये कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

 

Similar News